1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sehra will be adorned on tejashwi head in delhi today lalu family getting ready rdy

Tejashwi yadav marriage: तेजस्वी की दिल्ली में आज रिंग सेरेमनी, जानिए लालू परिवार के अंदर क्या हो रही तैयारी

तेजस्वी की शादी की खबर मिलते ही राजद कार्यालय में मिठाई बांटी गयी. तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई की शादी की खबर पर अपने अंदाज में बधाई दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव तेजस्वी यादव की सगाई
तेज प्रताप यादव तेजस्वी यादव की सगाई
फाइल फोटो

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 32 वर्षीय छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी गुरुवार को यानि आज दिल्ली में होने जा रही है. इस बात की पुष्टि उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने अपने ट्विटर के जरिये की है. उन्होंने ट्वीट में बताया कि भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला. हालांकि इसकी जानकारी परिवार ने साझा नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को सगाई के बाद उसी दिन या अगले दिन शादी होगी. बताया जा रहा है कि वह लड़की उनकी बचपन की मित्र है.

तेज प्रताप यादव ने अपने अंदाज मे दी बधाई

जैसे ही बुधवार की सुबह दिल्ली से तेजस्वी यादव की शादी की खबर सामने आयी, राजद और उनके परिवार से जुड़ लोगों ने ट्वीट कर इस संदर्भ में तमाम जानकारी साझा की. राजद कार्यालय में मिठाई भी बांटी गयी. तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई की शादी की खबर पर अपने अंदाज में बधाई दी.

उन्होंने ट्विटर पर एक गाने की लाइन लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी है. तेजपताप ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा है, 'बचपन के प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे? हालांकि बाद में उन्होने यह ट्वीट हटा दिया. फिलहाल बताया जा रहा है कि तेजस्वी और उनकी भावी दुल्हन दोनों नयी दिल्ली स्थित आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में साथ पढ़ते थे.

सूत्रों के अनुसार सगाई के तुरंत बाद ही तेजस्‍वी यादव की शादी हो सकती है. इसके लिए लालू के दोनों बेटों के साथ ही उनकी बेटियों का परिवार भी दिल्‍ली पहुंच चुका है. तेजस्‍वी यादव की होने वाली दुल्‍हन का नाम राजश्री बताया जा रहा है. उनका परिवार मूलत: हरियाणा का रहने वाला है, लेकिन दिल्‍ली में रहता है. लालू परिवार से इस शादी की पहली आधिकारिक पुष्टि रोहिणी आचार्य ने ट्वीट के जरिए की है. रोहिणी आचार्य लालू-राबड़ी की दूसरे नंबर की बेटी हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें