23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

School Admission News: लोयोला में 16 दिसंबर, तो संत जेवियर्स में 15 को जारी होगा एडमिशन फॉर्म

पहली बार स्कूल की ओर से नर्सरी क्लास की शुरुआत की जा रही है. इससे पहले केवल एलकेजी के लिए ही स्कूल की ओर से एडमिशन फॉर्म जारी किया जाता था.

राजधानी पटना के कुर्जी स्थित लोयोला माउंटेसरी स्कूल में नये सत्र 2024-25 से नर्सरी में भी बच्चों का एडमिशन लिया जायेगा. पहली बार स्कूल की ओर से नर्सरी क्लास की शुरुआत की जा रही है. इससे पहले केवल एलकेजी के लिए ही स्कूल की ओर से एडमिशन फॉर्म जारी किया जाता था. स्कूल की ओर से नर्सरी और एलकेजी में एडमिशन के लिए 16 दिसंबर से ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म जारी किया जायेगा.

ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म स्कूल की वेबसाइट loyolamontessoripatna.com पर जारी किया जायेगा. एडमिशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 22 दिसंबर निर्धारित की गयी है. इस बार एलकेजी में 180 सीटों और नर्सरी में 60 सीटों पर एडमिशन लिया जायेगा. नर्सरी में एडमिशन के लिए बच्चे की उम्र 31 मार्च 2024 तक तीन से चार वर्ष होनी चाहिए. वहीं एलकेजी में एडमिशन के लिए बच्चे की उम्र चार से पांच वर्ष होनी चाहिए. एडमिशन फॉर्म की कीमत एक हजार रुपये रखी गयी है.

संत जेवियर्स हाइस्कूल में 15 दिसंबर को जारी होगा एडमिशन फॉर्म

शहर के गांधी मैदान स्थित संत जेवियर्स हाइस्कूल में एलकेजी में एडमिशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म 15 दिसंबर को जारी किया जायेगा. ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर होगी. स्कूल में आइसीएसइ और बिहार बोर्ड दोनों के लिए एडमिशन फॉर्म जारी किया जायेगा. एलकेजी में 210 सीटों के लिए एडमिशन फॉर्म जारी किया जायेगा. वहीं बिहार बोर्ड के लिए 110 सीटों के लिए एडमिशन फॉर्म जारी किया जायेगा.

ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म की कीमत 800 रुपये रखी गयी है. यहां एडमिशन के लिए बच्चे की उम्र 31 मार्च, 2024 तक साढ़े तीन से साढ़े चार साल के बीच होनी चाहिए. स्कूल की ओर से इंटरेक्शन के लिए एडमिट कार्ड 10 जनवरी 2024 को जारी किया जायेगा. वहीं इंटरेक्शन 13,14 और 15 जनवरी 2024 को आयोजित किया जायेगा. वहीं डॉन बॉस्को एकेडमी में एलकेजी में एडमिशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म 16 जनवरी 2024 को स्कूल की वेबसाइट पर जारी किया जायेगा. यहां एलकेजी में एडमिशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 20 जनवरी, 2024 रखी गयी है. यहां एडमिशन फॉर्म की कीमत 1500 रुपये रखी गयी है. यहां एडमिशन के लिए बच्चे की उम्र 1 अप्रैल 2024 तक चार वर्ष होना चाहिए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें