15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Road Accident: लुधियाना से बिहार आ रही कार ट्रक में घुसी, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में 3 की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार को हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले की अभी पहचान नहीं हुई है. लेकिन, स्थानीय लोगों ने कहा कि लुधियाना से बिहार को जा रही एक कार ट्रक में घुस गई.

यूपी के मैनपुरी से अभी की सबसे बड़े खबर आ रही है. सूचना के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे (Road Accident On Agra-Lucknow Express Way ) में 3 की मौत हो गई है. मरने वाले की अभी पहचान नहीं हुई है. लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि लुधियाना से बिहार जा रही कार ट्रक में घुस गई. जिससे दो महिलाओं सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलों को सैफई हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई कार लुधियाना से मधुबनी (बिहार) जा रही थी. यह कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर थाना करहल क्षेत्र में पहुंची. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 83 पर कार की गति काफी तेज थी. इसी क्रम में कार अनियंत्रित हो गई. जिससे आगे चल रहे ट्रक से टकराकर कर पलट गई. इस घटना में कार चालक, दो महिलाएं और दो युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए.

(खबर अपडेट हो रही है)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें