1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. road accident in naubatpur patna read bus truck accident in danapur injured news update skt

Bihar News: पटना के नौबतपुर में ट्रक से टक्कर के बाद यात्रियों भरी बस पलटी, घायलों को भेजा गया अस्पताल

पटना के दानापुर में यात्रियों से भरी एक बस और हाइवा में जोरदार टक्कर हो गयी. दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये. घटना में एक दर्जन लोगों के जख्मी होने की सूचना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना में सोमवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में कई लोग जख्मी हो गये. दानापुर में सवारियों से भरी एक बस और हाइवा में जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद बस खाई में जा गिरी, जिसमें एक दर्जन से अधिक यात्रियों के जख्मी होने की सूचना है. घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 139 का है. चिरौरा और बादीपुर के बीच ये हादसा हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरवल से पटना की तरफ जा रही एक बस में कई यात्री सवार था. चिरौरा और बादीपुर के बीच इसकी टक्कर सामने से आ रही एक हाइवा से हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गये. टक्कर के बाद बस लुढ़कती हुई खाई में गिर गयी. बस में सवार यात्रियों की चीखें निकल पड़ी.

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुट गये. जख्मी लोगों को बाहर निकाला गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को फौरन एंबुलेंस से पटना भेजा गया. बताया जा रहा है कि बस पालीगंज से पटना के लिए रवाना हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेज रफ्तार से आ रही हाइवा ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद बस पलट गयी और सामने पोल से जा टकराई. बस में करीब 50 से अधिक यात्री सवार थे जिसमें कई लोग जख्मी हो गये. चार लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पटना एम्स में इन्हें इलाज के लिए भेजे जाने की सूचना है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें