1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd mla virendra kumar joins jdu said development underway in bihar under nitishs leadership maintain peace and goodwill ksl

RJD विधायक वीरेंद्र कुमार JDU में हुए शामिल, कहा- नीतीश के नेतृत्व में बिहार में हो रहा विकास, शांति और सद्भावना कायम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद रसीद देते पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह
जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद रसीद देते पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह
प्रभात खबर

पटना : बेगूसराय जिले के तेघड़ा के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक वीरेंद्र कुमार मंगलवार को जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गये. उन्हें जेडीयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलायी.

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि राजद एक परिवार की पार्टी है. वहां कार्यकर्ताओं की नहीं, बल्कि धन की पूछ होती है. वहां गरीबों के विकास की बात नहीं होती, बल्कि धन उपार्जन की बात होती है. ऐसे में वीरेंद्र कुमार जैसे लोगों के लिए वहां कोई जगह नहीं थी.

उन्होंने कहा कि वीरेंद्र कुमार के आने से पार्टी मजबूत होगी और आनेवाले चुनाव में आरजेडी का बोरिया-बिस्तर बंद होगा. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुनः भारी बहुमत के साथ दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे.

इस अवसर पर वीरेंद्र कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके बड़े भाई समान हैं. वह हर कदम पर मुख्यमंत्री के साथ हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का समावेशी विकास हुआ है और हो रहा है. उनके नेतृत्व में शांति एवं सदभावना कायम है.

इस अवसर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र प्रसाद सिंह, पूर्व विधान पार्षद संजय गांधी, पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ नवीन कुमार आर्य, कुमार विजय आदि उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें