1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. retired dsp filed a case against his son in patna against taking loan on false signature skt

रिटायर्ड डीएसपी ने अपने इकलौते बेटे के उपर किया केस, फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से 28 लाख लोन लेने का मामला

एसके पुरी थाना में रविवार को एक अनोखा मामला सामने आया है. एक रिटायर्ड डीएसपी ने अपने इकलौते बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. दरअसल रिटायर्ड डीएसपी राम सागर शर्मा ने अपने इकलौते बेटे पारिजात मनु पर फर्जी हस्ताक्षर कर 28.87 लाख रुपये लोन पास कराने का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल फोटो

पटना: एसके पुरी थाना में रविवार को एक अनोखा मामला सामने आया है. एक रिटायर्ड डीएसपी ने अपने इकलौते बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. दरअसल रिटायर्ड डीएसपी राम सागर शर्मा ने अपने इकलौते बेटे पारिजात मनु पर फर्जी हस्ताक्षर कर 28.87 लाख रुपये लोन पास कराने का आरोप लगाया है.

उन्होंने बताया कि मनु के नाम पर कोई संपत्ति नहीं है और फर्जी तरीके से यह लोन पास करवाया है. लोन बोरिंग रोड स्थित एक्सिस बैंक शाखा से पास हुआ है. इसमें बैंक के अधिकारियों पर भी मिलीभगत का भी आरोप है.

एसकेपुरी थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि पारिजात मनु पर फर्जी हस्ताक्षर कर लोन पास कराने का आरोप है. पिता के आवेदन पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि सोमवार को बैंक अधिकारियों से पूछताछ की जायेगी.

दरअसल इस मामले की जानकारी रिटायर्ड डीएसपी को तब हुआ जब बैंक अधिकारी उसके घर पहुंचे. उस वक्त मनु घर पर नहीं है. बैंककर्मी ने रिटायर्ड डीएसपी ने बताया कि संपत्ति गिरवी रखकर लोन लिया गया है. ये बात सुनकर वह चौंक गये. बैंककर्मी इसका प्रतिवेदन बनाने आया था.

जब बैंककर्मी ने कागजात देखे तो पता चला कि उनका फर्जी हस्ताक्षर किया गया है. उन्हें हैरानी तब हुई जब पता चला कि लोन 25 अगस्त 2020 को पास कराया है. ये लोन पुलिस कॉलोनी में जमीन के नाम पर लिया गया है, जो कि ब्रह्मपुरा के पास चार कट्ठा का प्लॉट है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें