1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. raid in bihar jail today after beur jail patna viral video incident sim card found from vijay krishna ex mp know latest updates abour bihar jail raid news in hindi skt

बेउर जेल का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार के जेलों में एक साथ पड़े ताबड़तोड़ छापे, पूर्व सांसद के पास भी मिले सिम कार्ड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेउर जेल
बेउर जेल
Prabhat khabar

बिहार में बुधवार सुबह एक साथ कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई है. सूबे के लगभग सभी जेलों में छापा मारा गया है. राजधानी पटना के सबसे बड़े जेल बेउर जेल में भी छापा मारा गया है. जहां पूर्व सांसद विजय कृष्ण के पास से सिम कार्ड मिला है.

पूर्व सांसद विजय कृष्ण के पास से जेल में सिम कार्ड के अलावे एक लाल डायरी भी मिली है, जिसमें 20 लोगों के फोन नंबर दर्ज है. अब उन फोन नंबरों के साथ ही इस बात की भी जांच की जायेगी कि पूर्व सांसद इनमें से किन लोगों से संपर्क में रहे हैं.

पटना के बेउर जेल में छापेमारी के दौरान दो मोबाइल और सीम कार्ड बरामद किए गए. बेउर जेल में छापेमारी करने गई टीम को जेल के गेट पर ही काफी देर इंतजार करना पड़ा. तय समय से करीब आधे घंटे की देरी से जेल का गेट खोला गया. वहीं पूर्णिया के भी केंद्रीय कारागार में छापामारी की गई. इस अभियान में वहां एडीएम, एसडीएम समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. बेगूसराय जेल से छापेमारी के दौरान धारदार कैंची बरामद की गई है.

नवादा में मंडल कारा में भी छापेमारी की गई. इस दौरान वहां के डीएम, एसपी, एएसपी, एसडीएम समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. वहीं औरंगाबाद के दाउदनगर उपकारा में एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह एवं एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में अनुमंडल प्रशासन द्वारा औचक छापेमारी बुधवार की सुबह की गयी.छापेमारी के क्रम में उपकारा से तीन मोबाइल और चार चार्जर जब्त किया गया है.

बता दें कि हाल में ही एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसे पटना के बेउर जेल का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साइबर क्राइम के आरोप में राजस्थान निवासी एक अपराधी को कुछ कैदी कान पकड़वाकर उठक बैठक करा रहे थे. वहीं इस दौरान सेल में बंद किसी अन्य कैदी ने इसका वीडियो बना लिया था. जिसके वायरल होने के बाद यह सवाल उठने लगा था कि आखिर जेल में कैदियों के पास मोबाइल कैसे रहता है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें