1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rabri devi to organize iftar party in patna political news update skt

लालू यादव के बिना इस बार राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन, सियासी दिग्गजों का होता रहा है जुटान

राबड़ी आवास में 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. इसे लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है. लालू यादव की बिगड़ी सेहत के बाद लंबे समय से ये आयोजन नहीं हो पाया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू परिवार
लालू परिवार
फाइल

बोचहां उपचुनाव में जीत का स्वाद चखने के बाद अब लालू परिवार इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रहा है. 22 अप्रैल को पटना स्थित राबड़ी आवास में दावत का आयोजन रखा गया है. इस बार की इफ्तार पार्टी में लालू यादव शामिल नहीं हो सकेंगे जबकि दावत में मेजबानी का भार तेजस्वी यादव के कंधे पर रहेगा.

राबड़ी आवास में त्योहारों का रंग हमेसा खास दिखा

राबड़ी आवास में त्योहारों का रंग हमेसा खास दिखा है. लालू यादव किसी भी पर्व-त्योहार से जुड़े कार्यक्रम को अलग ही अंदाज में मनाते रहे हैं. लेकिन इस बार जब लालू यादव को चारा घोटाला के मामले में सजा सुनाई गयी तो राबड़ी आवास में होली का उत्सव फीका ही दिखा था. राबड़ी परिवार ने होली नहीं मनाने का फैसला लिया था. अब जब पटना के सियासी गलियारे में इफ्तार का आयोजन शुरू हो चुका है तो राबड़ी आवास में भी इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है.

हाल में ही सीएम नीतीश ने दी दावत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी हाल में ही इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. मुख्यमंत्री आवास में इस दिन दावत के लिए सियासी दिग्गजों ने शिरकत किये. इनमें सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के लोग शामिल थे. वहीं सीएम की ओर से दी गयी दावत से पहले मंत्री जमा खान ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें सीएम नीतीश समेत कई लोग जुटे थे.

10 सर्कुलर रोड पर तैयारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पटना के 10 सर्कुलर रोड पर राबड़ी आवास में जिस इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है उसके आमंत्रण पत्र में लालू प्रसाद यादव, राबडी देवी, तेजप्रताप यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर है. इस बार पार्टी में बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की संभावना है. राजद के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावे अन्य दलों की भी उपस्थिति हो सकती है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें