1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. protest against the murder the relatives of shaheed bhagat singh chowk were chased by the jam police rdy

पटना में हत्या के विरोध में परिजनों ने शहीद भगत सिंह चौक किया जाम, पुलिस ने लाठियां भांज कर सबको खदेड़ा

प्रदर्शनकारियों ने फुलवारी शरीफ थाना गेट पर घेराव कर हत्या के विरोध में गिरफ्तार पिता पुत्र को अपने हवाले करने की मांग करने लगे. करीब 1 घंटे तक शहीद भगत सिंह चौक पर जाम के चलते आवागमन ठप पड़ा रहा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विरोध  प्रदर्शन करते लोग
विरोध प्रदर्शन करते लोग
प्रभात खबर

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत गोविंदपुर में दो दिन पूर्व रात्रि में गोली मारकर सूरज कुमार की हत्या कर दी गयी थी. मृतक के परिजन और गोविंदपुर के सैकड़ों लोगों ने शनिवार की सुबह फुलवारी शरीफ थाना गोलंबर को जाम कर दिया. शहीद भगत सिंह चौक पर जगह-जगह आगजनी करते हुए फुलवारी शरीफ जानीपुर एम्स मार्ग नेशनल हाईवे 98, फुलवारी शरीफ खगौल मार्ग व फुलवारी शरीफ पटना मार्ग को पूरी तरह जाम कर उग्र प्रदर्शन करने लगे. इतना ही नहीं मृतक के परिजन और प्रदर्शनकारियों ने फुलवारी शरीफ थाना गेट पर घेराव कर हत्या के विरोध में गिरफ्तार पिता पुत्र को अपने हवाले करने की मांग करने लगे. करीब 1 घंटे तक शहीद भगत सिंह चौक पर जाम के चलते आवागमन ठप पड़ा रहा. इस जाम में पटना एम्स में आने जाने वाले मरीजों और उनके परिवारों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

प्रदर्शनकारियों में दिखा आक्रोश

प्रदर्शन कर रही बड़ी संख्या में महिलाओं और युवाओं के हाथों में लाठी डंडा और बांस बल्ला था. प्रदर्शन करने वाले पुलिस की गाड़ियों को देख कर उस पर हमला बोल दे रहे थे. मौके पर मौजूद पुलिस ने सड़क जाम कर लोगों को समझाने का प्रयास की. लेकिन, कोई मानने को तैयार नहीं हो रहा था. इसके बाद थानाध्यक्ष दल बल के साथ सड़क जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भांजकर खदेड़ दिया. प्रदर्शन करने वाले परिजनों और समर्थकों का कहना था कि पुलिस ने हत्या में गिरफ्तार पिता-पुत्र को जेल क्यों नहीं भेज रही है. उसके परिवार को पुलिस ने सुरक्षा क्यों मुहैया कराया है.

मृतक के परिजन इस बात से भी नाराज थे. हालांकि पुलिस का कहना था कि मामले की छानबीन के बाद पिता-पुत्र को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. मृतक के परिजन के आक्रोश को देखते हुए हत्याकांड में गिरफ्तार पिता-पुत्र के परिवार को सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. बता दें कि इससे एक दिन पहले मृतक के आक्रोशित परिजन हत्याकांड में गिरफ्तार पिता-पुत्र के घर को आग लगाने की कोशिश भी कर रहे थे. इसके बाद एहतियात वहां पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें