1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. prince raj ljp accused of physical assault complaint at news delhi police station know latest news of lojpa chirag paswan news today skt

चिराग से बगावत के बाद चचेरे भाई प्रिंस पर लगा बलात्कार का आरोप, लोजपा सांसद के खिलाफ थाने पहुंची महिला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग व प्रिंस राज (file pic)
चिराग व प्रिंस राज (file pic)
facebook

लोजपा में बगावत और सियासी घमासान के बीच अब चिराग से बागी हुए सांसद व उनके चचेरे भाई प्रिंस की परेशानी बढ़ गई है. दिल्ली पुलिस के पास एक महिला ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. जिसमें प्रिंस के उपर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में अभी कोई एफआइआर तो दर्ज नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यौन शोषण की यह शिकायत नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में करायी गई है. जिसमें चिराग पासवान के चचेरे भाइ व सांसद प्रिंस राज के उपर आरोप लगाते हुए महिला ने तीन पन्ने की शिकायत लिखी है. महिला के द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, प्रिंस पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिलाया और उसके बाद बेसुध हो गई तो उसी हालत में उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने 15 जून को तीन पन्नों की लिखी अपनी आपबीती का विस्तार से इस घटना का जिक्र किया है. हालांकि जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अभी इस मामले में FIR दर्ज नहीं की है. लेकिन मामले की जांच के बाद पुलिस कार्रवाई कर सकती है.बता दें कि प्रिंस राज चिराग पासवान के चाचा स्व. रामचंद्र पासवान के बेटे हैं.

रामचंद्र पासवान के निधन से खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद प्रिंस राज सांसद बने हैं. प्रिंस और चिराग हमेसा एक दूसरे के साथ ही दिखते रहे.प्रिंस पासवान को चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश लोजपा का अध्यक्ष भी बनाया था. लेकिन हाल में लोजपा में हुई फूट के बाद प्रिंस ने भी चिराग को किनारे कर अपने चाचा पशुपति पारस के खेमे में शामिल हो गए हैं.

वहीं लोजपा अध्यक्ष के रूप में चाचा पशुपति कुमार पारस को लिखे पत्र में सांसद चिराग पासवान ने चचेरे भाई प्रिंस राज पर पार्टी की ही एक महिला द्वारा पहले भी लगाये गये यौन शोषण के आरोप का जिक्र किया था. इस मामले में चिराग ने पशुपति पारस का प्रिंस को साथ नहीं देने का आरोप लगाया है. चिराग ने लिखा कि उक्त महिला ने प्रिंस राज पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

चिराग की चिट्ठी के मुताबिक यह महिला पहले लोजपा से जुड़ी हुई थी. वह प्रिंस पासवान पर यौन शोषण का आरोप लगाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. पत्र के मुताबिक चिराग ने इस मुद्दे पर पारस से सलाह मांगी, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया.

चिराग ने लिखा है कि बड़ा भाई होने के नाते उन्होंने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी. चिराग ने बताया कि इतने महत्वपूर्ण मसले पर भी पारस ने कोई सलाह नहीं दी और कन्नी काट गये. जबकि, यह मुद्दा पार्टी के साथ परिवार की भी प्रतिष्ठा से जुड़ा था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें