1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. petrol diesel prices latest update bihar lalu prasad yadav party attack amitabh bachchan twitter avh

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत पर क्यूँ ट्वीट नहीं कर रहे अमिताभ बच्चन, पुराने ट्वीट शेयर कर RJD ने बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Petrol Prices
Petrol Prices
twitter

Bihar News: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है. राजद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अमिताभ बच्चन का पुराना ट्वीट शेयर किया. बता दें कि देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के भाव में बढ़ोतरी देखी जा रही है.

राजद ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर लिखा, 'दो कौड़ी का महानायक मोदी से करोड़ों लेकर ट्वीट करता था अब बेशर्म की ज़ुबान पर ताला जड़ दिया गया है. अमिताभ बच्चन क्या आइने में चेहरा देखने लायक है? गरीब, किसान और मध्यम वर्ग मर रहा है अब तो ट्वीट कर दे मर्द?' इस कंटेंट के साथ सीनियर बच्चन के ट्वीट के दो स्क्रीन शॉट भी लगाया गया है.

क्या लिखा है स्क्रीन शॉट में - राजद की ओर से शेयर किया गया स्क्रीन शॉट 2012 की है. 26 मई 2012 को एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'रामचंद्र कह गये सिया से, ऐसा कलियुग आएगा. गाड़ी खरीदोगे कैश से और पेट्रोल लोन पे आएगा.' वहीं एक अन्य ट्वीट में बच्चन मुंबई कर और आम जनता कै बीच के संवाद को बता रहे हैं.

बता दें कि बिहार के 13 जिलों में शुक्रवार को पेट्रोल का भाव 101 रुपये प्रति‍ लीटर रहा. किशनगंज में पेट्राेल 102.12 रुपये प्रति लीटर रहा. पटना में पेट्राेल 100.03 रुपये और बेगूसराय में 99.51 रुपये प्र‍ति लीटर रहा. पेट्रेाल की कीमत अररिया 101.22 रुपया प्रति लीटर रही. बिहार में पेट्रोल की कीमत में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं डीजल का दाम भी आसमान छू रहा है. राजधानी पटना में पेट्रोल का भाव 100 रुपये/लीटर के करीब पहुंच गया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें