1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna youths doing stunts to make reels on ganga marine drive collided with scooty

पटना में गंगा मरीन ड्राइवर पर रिल्स बनाने के लिए स्टंट कर रहे युवकों ने बाइक से स्कूटी में मारी टक्कर

पटना के गंगा मरीन ड्राइव पथ पर दो बाइक सवार युवक रिल्स बनाने के लिए स्टंट कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बाइक का नियंत्रण खो दिया और स्कूटी में टक्कर मार दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Accident (प्रतीकात्मक)
Accident (प्रतीकात्मक)
प्रभात खबर

पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के गंगा मरीन ड्राइव पथ पर रविवार को स्कूटी सीख रही एक महिला को तेज रफ्तार से आ रहे मोटर साइकिल सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी है. इस घटना में स्कूटी सवार महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायल को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला स्कूटी चलाना सीख रही थी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की एक युवक तेज रफ्तार में बाइक चलाकर स्टंट करते हुए रिल्स बना रहा था. वहीं दूसरी ओर एक महिला स्कूटी चलाना सीख रही थी. इसी में अचानक से तेज रफ्तार में बाइक चला रहे युवक का बाइक अनियंत्रित हो गया और सीधा स्कूटी से टकरा गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार महिला दूर जा कर गिर गयी और वहीं बाइक सवार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

पुलिस ने स्कूटी और बाइक दोनों को जब्त कर लिया

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में महिला और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने स्कूटी और बाइक दोनों को जब्त कर लिया है.

रिल्स बनाने के लिए जुटती हैं युवक-युवतियों की टोली

निर्माण कार्य में लगे मजदूरों ने बताया कि जब से सड़क पर पीचिंग हुआ है, उस दिन से इस मरीन ड्राइव पर कई बार बाइक सवार युवक दुर्घटना ग्रस्त हो गये हैं. यहां पूरे दिन युवक-युवतियों की टोली लगी रहती है. सभी अपने अपने मोबाइल से वीडियो बनाते रहते हैं. इतना ही नहीं शाम होते ही यहां और भीड़ बढ़ जाती है. जिससे मजदूरों को भी काम करने में काफी परेशानी होती है. निर्माण कार्य में लगे ट्रक को आने-जाने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें