1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna unique marriage of lover is being discussed met at birthday party

Bihar News: प्रेमी जोड़े की शादी की हो रही चर्चा, पार्टी में आई साली को जीजा के भाई से हुआ था प्यार

पटना में एक बर्थडे पार्टी में हुए प्यार के बाद हुई शादी की खूब चर्चा चल रही है. पटना से सटे नौबतपुर में एक प्रेमी जोड़े ने न केवल सात दिन की जान पहचान में एक दूजे को दिल दे दिया बल्कि सात जन्मों तक साथ रहने के लिए शादी के बंधन में भी बंध गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी के बाद प्रेमी युगल
शादी के बाद प्रेमी युगल
प्रभात खबर

पटना में एक बर्थडे पार्टी में हुए प्यार के बाद हुई शादी की खूब चर्चा चल रही है. पटना से सटे नौबतपुर में एक प्रेमी जोड़े ने न केवल सात दिन की जान पहचान में एक दूजे को दिल दे दिया बल्कि सात जन्मों तक साथ रहने के लिए शादी के बंधन में भी बंध गए. प्रेमी जोड़े की जिद के आगे खरमास (जिस महीने में बिहार में हिंदुओं की शादियां नहीं होती हैं) में ही स्जवनों ने मंदिर में उनकी शादी करवा दी. बताया जाता है कि साली अपने जीजा के बच्चे के बर्थडे में नौबतपुर आई थी जिस दौरान उसकी मुलाकात जीजा के भाई से हुई थी.

पटना से सटे नौबतपुर इलाके में हुई प्रेम-प्रसंग में शादी का ये मामला खूब चर्चा में है . इस शादी में दुल्हन एक युवक की साली बनी तो दुल्हा उसका भाई. दोनों को महज 7 दिनों में ही सात जन्मों का प्यार मिल गया जिसके बाद मुखिया और सरपंच उपस्थिति में स्वजनों ने मिलकर प्रेमी युगल की गांव के ही शिव मंदिर में दोनों की शादी करवा दी और दोनों को जन्म जन्मांतर का साथी बना दिया.

बताया जा रहा है कि करणपुरा गांव के रहने वाले मनीष कुमार के घर उसके भाई की साली बर्थडे पार्टी में 7 दिन पहले दानापुर के नासरीगंज से आई थी. इसी दौरान दोनों में बातचीत होने लगी और रातों-रात ऐसा प्यार परवान चढ़ गया. देखते ही देखते इन दोनों ने जीने और मरने की कसमें खाई. इसी दौरान घर वालों ने और स्थानीय लोगों ने इनके पीछे पनप रहे प्यार को देख लिया और रात के अंधेरे में दोनों एक दूसरे से मिलते हुए पकड़े गए जिसके बाद परिजनों ने मुखिया और सरपंच को बुलाई और फिर मंगलवार की सुबह बिना मुहूर्त और बिना बैंड बाजे के साथ ही बाराती सज गई.

इस संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में एक प्रेमी जोड़े की शादी हुई है. घटना की जानकारी लोगों के द्वारा मिली है, लेकिन थाने में दोनों पक्षों की तरफ से कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. फिलहाल आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें