1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police viral video of sachivalaya thana patna police inspector angry on women skt

Viral Video: 'बाप को बुला लो, नहीं देंगे रिसीविंग...' महिला पर लाल-पीला होते पटना के वर्दी वाले साहेब

पटना पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अपनी शिकायत लेकर आई एक महिला पर गुस्सा करते हुए वर्दीधारी कहते नजर आ रहे हैं कि अपने बाप को बुलाओ, नहीं देंगे रिसीविंग...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना पुलिस के अधिकारी
पटना पुलिस के अधिकारी
सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर पटना पुलिस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पटना के सचिवालय थाना का है. इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी बेहद ही गलत तरीके से आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करते हुए एक महिला फरियादी को फटकार रहे हैं. महिला फरियादी सचिवालय की एक कर्मी बतायी जा रही है जिसका मोबाइल गुम हो गया था और इसकी शिकायत करने वो थाने पर गयी थी. जब पुलिस अधिकारी उसके सामने गलत तरीके से पेश आए तो महिला ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया और अब यह वायरल हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सचिवालय थाना का है. बताया जा रहा है कि वीडियो में जिस पुलिस अधिकारी को देखा जा रहा है वो कोई और नहीं बल्कि स्वयं उस थाने के थानेदार ही हैं. यह वीडियो सोमवार शाम की है जब सचिवालय में कार्यरत एक महिला आवेदन लेकर पुलिस थाने पहुंची. अपना मोबाइल गुम होने की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची महिला ने शिकायत की रिसीविंग मांग ली जिससे मामला बिगड़ गया.

वायरल वीडियो में जो आवाज आ रही है उसके अनुसार, महिला कह रही है कि आप मुझे इस तरह नहीं भगा सकते. रिसीविंग लेना मेरा अधिकार है. जिसपर पुलिस अधिकारी चिल्लाते हुए गुस्से में कह रहे हैं कि इसे भगाओ... इसको बंद करो. महिला कह रही है कि ये बात करने का तरीका नहीं है. ये सही ढंग नहीं है जिसपर वर्दी वाले साहेब और गुस्सा गए. महिला ने कहा कि सचिवालय पुलिस को बुलाइये तो वर्दी वाले साहेब ने चिल्लाते हुए महिला से कहा- बुलाओ ना... तुम अपने बाप को ही बुलाओ.

माहौल गरमाया तो महिला पुलिस बीच में आई. इस वीडियो में महिला पुलिस की आवाज भी आ रही है. जिसने फरियादी महिला से पूछा कि पूरी बात बताएं क्या है. शिकायत लेकर आयी महिला ने कहा कि मेरा फोन गायब हो गया है. हमने आवेदन दिया. अब रिसीविंग मांग रहे हैं शिकायत की तो ये नहीं दे रहे. और इस तरह से बात कर रहे हैं. बाप को बुलाकर लाने कह रहे हैं. ये अच्छे तरीके से भी बोल सकते थे. वहीं महिला पुलिस यह कहती नजर आ रही हैं कि ये इनवेस्टिगेसन रूम है आप बाहर जाएं. इस पूरे वीडियो प्रकरण की अब जांच की जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें