1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police raid in patna hotels arrested two doctors with sharab during liquor ban in bihar skt

शराबबंदी: होटल में पुलिस को देखते ही फरार हुआ डॉक्टर, महिला मित्र ने फोन पर दी धमकी, फिर...

पटना के होटलों में हो रही ताबड़तोड़ छापेमारी में एक महिला और एक पुरुष डॉक्टर शराब के साथ धरा गये. पुलिस को देख महिला मित्र को छोड़कर डॉक्टर फरार हो गया. लेकिन एक फोन ने उसे लौटने पर मजबूर किया और गिरफ्तार किया गया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना के होटल में छापेमारी के दौरान शराब के साथ धराये दो डॉक्टर
पटना के होटल में छापेमारी के दौरान शराब के साथ धराये दो डॉक्टर
प्रभात खबर

शराबबंदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कड़े रुख के बाद पटना पुलिस पिछले दो दिनों से लगातार छापेमारी कर रही है. होटलों में भी ताबड़तोड़ रेड मारा जा रहा है. शनिवार को राजधानी के एक होटल में महिला समेत तीन डॉक्टर शराब की बोतल के साथ धरे गये. हालांकि यहां हाई वोल्टेज ड्रामा तब देखा गया जब पुलिस को देखते ही एक डॉक्टर भागने लगा.

पटना में शनिवार देर शाम को होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई. डाकबंगला चौराहा स्थित होटल जिंजर में पुलिस ने दबिश डाली तो एक कमरे में दो डॉक्टर शराब की बोतल के साथ धरे गये. पुलिस को यहां हाई वोल्टेज ड्रामा का सामना करना पड़ा. दरअसल होटल के एक कमरे में एक युवक और एक युवती मिले. दोनों पेशे से डॉक्टर हैं. पुलिस ने जब कमरे में एंट्री मारी तो मौका देखते ही डॉक्टर शैलेंद्र कमरे से भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने कमरे में मौजूद उसकी महिला मित्र व जूनियर डॉ. कशिश चौबे से फोन पर दबाव बनवाया और उसे बुलवाया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खुद को फंसता देख महिला डॉक्टर ने अपने मित्र व सीनियर डॉक्टर शैलेंद्र को फोन किया और कहा कि वो जल्द से जल्द कमरे में आ जाये नहीं तो वो उसके खिलाफ बयान दे देगी. यह सुनकर डॉक्टर घबराते हुए कमरे में वापस आया. महिला रांची के बरियातू की रहने वाली है और महाराष्ट्र में जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में पदस्थापित हैं. जबकि डॉ. शैलेंद्र शेखर भागलपुर के कहलगांव के निवासी हैं और कंकड़बाग में एक अस्पताल में कार्यरत हैं.

पुलिस ने जिस कमरे में रेड मारी वो कमरा डॉ. कशिश ने ही बुक कराया था. कमरे से पुलिस ने दो बोतल शराब बरामद की. एक बोतल भरी हुइ जबकि दूसरी आधी मिली. हालांकि ब्रेथ एनलाइजर से जांच के बाद पता चला कि दोनों में किसी ने शराब का सेवन नहीं किया था. पटना एम्स में इंटरव्यू के लिए यहां आने की बात महिला डॉक्टर ने बताई. पकड़े जाने पर दोनों डॉक्टर पुलिस के सामने काफी गिड़गिड़ाए. परिचितों को फोन भी लगाया गया. पुरूष डॉक्टर पर शराब लाने का आरोप लगाया गया. लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और साथ ले गये.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें