1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police arrested man with sharab news bihar who came patna for preparation of exam skt

Bihar News: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने पटना आया युवक बन बैठा शराब माफिया, गिरफ्तार

पटना में पुलिस ने एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने पटना आए इस युवक को पैसे की चाह ने इस कदर अंधा किया कि देखते ही देखते लाख रुपये रोज की अवैध कमाइ इसने शुरू कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब माफिया और बरामद शराब का खेप
पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब माफिया और बरामद शराब का खेप
प्रभात खबर

पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के योगीपुर चौक के पास सोमवार को एक दुकान से बड़े शराब माफिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब धंधेबाज मोकामा के घोसवरी से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने पटना आया था. यहां उसने शराब का अवैध कारोबार शुरू कर दिया.

थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर घोसवरी थाना क्षेत्र का निवासी 24 वर्षीय पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल काफी दिनों से आरोपित के बारे में साक्ष्य जुटाया जा रहा था. सोमवार को सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप अपने कमरे में रखी हुई है, जिसके बाद छापेमारी करते हुए योगीपुर चौक स्थित एक दुकान से पवन को गिरफ्तार कर लिया गया.

पवन घोसवरी थाना क्षेत्र के निवासी राजेंद्र प्रसाद का पुत्र है. किराये पर लिये गये आरोपित के कमरे से विभिन्न ब्रांड की विदेशी शराब की 85 बोतल (31.875 लीटर) बरामद हुई है. मालूम हो कि पवन 2018 में पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के बुद्धा डेंटल हॉस्पिटल के पास से शराब मामले में गिरफ्तार हो जेल जा चुका है और इसकी प्रतिदिन की कमाई 1 लाख रुपये थी, जिससे वह डिलिवरी ब्वॉय को भी पेमेंट करता था. इसके गिरोह में एक दर्जन से अधिक डिलिवरी ब्वॉय काम कर रहे हैं.

आरोपित पटना में तीन सालों से शराब का कारोबार कर रहा था. दो जगहों पर रूम लिया था. एक में सिर्फ कॉपी-किताब रखा था और दूसरे में भारी मात्रा में शराब थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि चित्रगुप्त नगर के मकान में शराब की खेप मिली है. गौरतलब है कि इन दिनों शराब मामले में पटना में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. पिछले चार दिनों में पुलिस ने कई होटलों, स्लम एरिया समेत अन्य ठिकानों पर रेड मारा है और बड़ी संख्या में गिरफ्तारी की है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें