1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police arrested bank manager and contractor in sharab case latest news skt

Bihar News: पटना पुलिस ने शराब के नशे में धुत्त बैंक मैनेजर व नगर निगम के ठेकेदार समेत 28 लोगों को दबोचा

पटना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से कुल 28 लोगों को शराब पीने के आरोप में दबोचा है. मंगलवार को पुलिस के द्वारा की गयी इस कार्रवाई में एक बैंक मैनेजर और नगर निगम के ठेकेदार के भी पकड़े जाने की सूचना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल

सोमवार को बड़ी संख्या में शादियां थीं. पटना के तमाम कम्युनिटी हॉल में शादी समारोह के आयोजन थे. पुलिस को इस बात की जानकारी थी कि लोग पार्टी में शराब का सेवन भी कर सकते हैं. इसको लेकर पटना में कई जगहों पर सोमवार की देर रात तक पुलिस ने घेराबंदी कर रखी थी. इस दौरान पुलिस टीम ने 28 लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया.

खास कर पटना बाइपास पर पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने 90 फुट के समीप चेकिंग अभियान चला रखा था. जिस जगह पर चेकिंग की जा रही थी, वहां से कई रास्ते बाइपास से दक्षिण और उत्तर की ओर जाते हैं. उस रास्ते से ही कोई भी व्यक्ति पटना बाइपास चढ़ सकता है. इसके अलावे उस जगह के आसपास कई कम्युनिटी हॉल भी हैं, जहां शादी समारोह का आयोजन था. पत्रकार नगर थाने की पुलिस की चालाकी काम आ गयी और चेकिंग के दौरान बैंककर्मी, ठेकेदार, छात्र समेत सात लोगों को शराब के नशे में पकड़ लिया गया. सभी की मौके पर ही ब्रेथ एनलाइजर से शराब पीने की जांच की गयी और पुष्टि होने पर पकड़ लिया गया.

पकड़े गये लोगों में समस्तीपुर जिले में एसबीआइ में कार्यरत कर्मी मुकेश कुमार, ठेकेदार गणेश राय, छात्र अविनाश कुमार, अजय कुमार, सनोज शर्मा, अवनीश कुमार व सुरेश साव शामिल हैं. मुकेश का आवास इंदिरा नगर रोड नंबर पांच में है और वे शराब पी कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी बीच उन्हें रोका गया और ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गयी तो शराब पीने की पुष्टि हो गयी.

ठेकेदार गणेश राय मूल रूप से समस्तीपुर के रहने वाले हैं और पटना में नगर निगम की ठेकेदारी करते हैं. जबकि पकड़े गये छात्र भी शादी समारोह से शामिल होकर अपने-अपने घर की ओर लौटने के क्रम में पकड़े गये. पत्रकार नगर थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गयी तो शराब पीने की पुष्टि हो गयी और इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें