1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna married women beaten to death by in laws husband got arrested in bihar news

पटना में दहेज के लिए विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, सास व पति गिरफ्तार, एक साल पहले हुई थी शादी

पटना में महिला की रॉड से पीट पीट कर और ईंट से कुचल कर ससुराल वालों ने हत्या कर दी है. ससुराल वालों द्वारा बाइक की मांग की जा रही थी लेकिन बाइक नहीं मिलने पर हत्या किया जाने की आशंका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या
विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र के खासपुर गांव में रहने वाले नीरज कुमार की पत्नी 23 वर्षीय प्रीति देवी की रॉड से पीट पीट और ईंट से कुचल कर ससुराल वालों ने हत्या कर दी है. मृतक के पिता जय सिंह के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए सास व पति को गिरफ्तार किया है.

शरीर के कई हिस्सों में जख्म

दनियांवा के कोहवा गांव निवासी मृतका की मां व मामा ने बताया कि शुक्रवार रात लगभग आठ बजे प्रीति से बात हुई थी. इसके बाद 11 बजे के लगभग सूचना मिली कि प्रीति के साथ देवर मुकेश ने मारपीट की है. जिसमें वह गंभीर तौर पर घायल हो गयी है. सूचना मिलते ही रात को ही बेटी के घर पहुंचे, तो देखा कि पैर व शरीर के कई हिस्सों में जख्म के निशान हैं. साथ ही सिर के पीछे से खून निकल रहा था. बेटी की मृत्यु हो चुकी थी.

सास व पति गिरफ्तार

इसके बाद शनिवार को परिवार के लोग दीदारगंज थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करायी. जिसके आधार पर पुलिस ने लाश को पंच नामा कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. जबकि इस मामले में आरोपित मृतका की सास लालपरी देवी और पति नीरज कुमार को गिरफ्तार किया है.

एक वर्ष पहले हुई थी शादी 

थानाध्यक्ष चेतनानंद झा ने बताया कि पिता के बयान में दर्ज प्राथमिकी में पति व सास को गिरफ्तार किया गया है. जबकि देवर मुकेश और भैसुर जेठ चंदन कुमार फरार है. परिजनों ने बताया कि बीते लगभग एक वर्ष पहले बेटी प्रीति की शादी खासपुर के मकरू सिंह के बेटे नीरज कुमार से की थी.

दहेज में बाइक की मांग की जा रही थी

शादी के बाद दहेज में बाइक की मांग की जा रही थी. बाइक नहीं मिलने पर प्रीति के साथ अकसर ससुराल वाले मारपीट करते थे. इतना ही नहीं परिजनों का यह भी आरोप है कि देवर गलत निगाह प्रीति पर रखता था. जिसका वह विरोध करती थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें