1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna criminals try to rob the hotel operator by becoming policeman in bihar news

पटना में पुलिसकर्मी बन कर होटल संचालक से लूटपाट की कोशिश, थानाध्यक्ष का आया फोन तो मोबाईल लेकर हुए फरार

पटना में तीन की संख्या में बदमाशों ने फर्जी पुलिसकर्मी बन कर श्री ओम सांईं होटल के संचालक रंजय सिंह को रिवॉल्वर का भय दिखा कर जबरन एक लाख रुपये लेने का प्रयास किया. लेकिन उसी दौरान होटल संचालक के मोबाईल पर थानाध्यक्ष का फोन आया तो अपराधी फरार हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में पुलिसकर्मी बन कर होटल संचालक से लूटपाट की कोशिश
पटना में पुलिसकर्मी बन कर होटल संचालक से लूटपाट की कोशिश
prabhat khabar

पटना के जक्कनपुर थाने के करबिगहिया इलाके में तीन की संख्या में बदमाशों ने फर्जी पुलिसकर्मी बन कर श्री ओम सांईं होटल के संचालक रंजय सिंह को रिवॉल्वर का भय दिखा कर जबरन एक लाख रुपये लेने का प्रयास किया. लेकिन संचालक रुपये देने को तैयार नहीं हुए और उनके एक मित्र की सूचना पर जक्कनपुर थानाध्यक्ष सुदामा प्रसाद सिंह ने फोन कर दिया. बदमाशों ने जब जक्कनपुर थानाध्यक्ष का नंबर देखा, तो वे रंजय सिंह का फोन छीन कर वहां से भाग खड़े हुए. इस संबंध में रंजय सिंह ने जक्कनपुर थाने में लिखित शिकायत दी है.

होटल संचालक का दावा-पुलिसकर्मी ही सिविल ड्रेस में पहुंचे थे

हालांकि रंजय सिंह का दावा है कि वे बदमाश नहीं थे, बल्कि सिविल ड्रेस में पुलिस के जवान थे. उन्होंने कहा कि उनके पास जो रिवॉल्वर थी, वह किसी पुलिसकर्मी के पास ही हो सकता है. उनके परिवार में भी कई पुलिसकर्मी हैं, जिसके कारण वे पुलिस को मिलने वाले हथियार को अच्छे से पहचानते हैं. किसी पुलिसकर्मी ने ही सिविल ड्रेस में उनसे जबरन एक लाख रुपये लेने की कोशिश की.

हाल में ही खुला है होटल और पहुंच गये बदमाश

रंजय सिंह के अनुसार, उन्होंने हाल में ही मकान को किराये पर लेकर होटल खोला है, जिस कारण फिलहाल सीसीटीवी कैमरा नहीं लगवा पाये हैं. वे शनिवार को कमरा नंबर 101 में साेये हुए थे. इसी बीच करीब 3:45 बजे तीन की संख्या में लोग पहुंचे और उन लोगों ने अपने आपको पुलिस बताया और यह कहा कि वे लोग गलत काम करते हैं, इसलिए तुरंत एक लाख रुपये दें, नहीं तो कार्रवाई की जायेगी.

पैसे देने से इन्कार करने पर रिवॉल्वर तान दी

रंजय सिंह के पैसे देने से इनकार करने पर रिवॉल्वर तान दी. इतना होते देख कर उनके एक दोस्त ने जक्कनपुर पुलिस को फोन कर दिया और वहां से थानाध्यक्ष का फोन आ गया. लेकिन उन लोगों ने जैसे ही थानाध्यक्ष का सरकारी नंबर देखा, वैसे ही मोबाइल फोन लेकर फरार हो गये. रंजय सिंह ने कहा कि वे अगर उन लोगों को देखेंगे तो पहचान लेंगे

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें