1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna corona news as minister and vip party head mukesh sahani distributed fish rice to corona positive in patna news skt

पटना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों को मछली-चावल खिला रहे हैं मंत्री मुकेश सहनी, जानें क्यों लिया यह फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना मरीजों को मछली-चावल देते VIP पार्टी के अधिकारी
कोरोना मरीजों को मछली-चावल देते VIP पार्टी के अधिकारी
सोशल मीडिया

पटना के सरकारी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के खान-पान का अब विशेष ख्याल रखा जायेगा. बिहार सरकार के पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी अब इस तरफ नयी तैयारी करने की सोच रहे हैं. मंत्री मुकेश सहनी वीआईपी पार्टी के प्रमुख भी हैं और ये पहल उनकी पार्टी करने जा रही है. विकासशील इंसान पार्टी ( VIP ) की ओर से पटना के PMCH, NMCH, IGIMS, AIIMS और दूसरे सरकारी अस्पतालों में कोरोना मरीजों को मछली-चावल और शाकाहारी भोजन मुहैया कराया जाएगा.इसकी शुरुआत भी हो गई है.

पटना के सरकारी अस्पतालों में मुकेश सहनी की VIP पार्टी अब कोरोना मरीजों को ही नहीं बल्कि उनके परिजनों को भी भोजन कराएगी. इससे मरीजों और उनकी सेवा में खड़े परिजनों को बड़ी सहूलियत मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश सहनी ने बताया है कि इस सेवा की शुरुआत भी कर दी गई है. यह भोजन उनके आवास पर ही तैयार किया जा रहा है.

VIP पार्टी के द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे इस भोजन को प्राप्त करने के लिए कोरोना मरीजों और उनके परिजनों को टोकन दिया जाएगा, जिसे दिखाकर वो भोजन प्राप्त कर सकेंगे. वहीं पार्टी के तरफ से एक टॉलफ्री नंबर भी उपलब्ध कराया जाएगा. जिसपर फोन कर वो अपने भोजन का ऑर्डर दे सकेंगे. मंत्री मुकेश सहनी का कहना है कि कोरोना मरीजों को अधिक मात्रा में प्रोटीन की जरुरत होती है इसलिए मछली-चावल उनके लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सभी सरकारी अस्पतालों में जाकर कोरोना मरीजों के बीच भोजन वितरण कर रहे हैं. खाना कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मुकेश सहनी के आवास पर ही तैयार किया जा रहा है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें