1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patch up between sanjay saraogi mla and bhai virendra rjd vidhan sabha speaker news skt

Bihar News: पहले 'ना', फिर 'हां', राजद विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी MLA संजय सरावगी के बीच हुई सुलह

राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच हुए विवाद में सुलह करा दिया गया है. विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव और तारकिशोर प्रसाद की मौजूदगी में दोनों का हाथ मिलवाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधानसभा अध्यक्ष ने भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी के बीच करायी सुलह
विधानसभा अध्यक्ष ने भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी के बीच करायी सुलह
social media

राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच विधानमंडल परिसर में हुई गाली गलौज मामले में आज सुलह हो गयी है. आज गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी मौजूदगी में दोनों के बीच के गिले शिकवे मिटवाए.

भाजपा विधायक संजय सरावगी और राजद विधायक भाई वीरेंद्र के बीच हुए विवाद को खत्म करने का बीड़ा गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने उठाया और इसमें वो सफल हुए. मंगलवार को भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी अचानक एक दूसरे से उलझ गये. इस दौरान दोनों ने तमाम मर्यादाएं तोड़ी. भाई वीरेंद्र ने संजय सरावगी को मिलावट की पैदाइश जैसी टिप्पणी से लेकर जूते से मारने तक की धमकी दे दी थी. वहीं संजय सरावगी ने भी मारने की धमकी दे दी थी.

दोनों विधायकों के बीच हुए इस विवाद की वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. सभी लोगों ने माननीयों के इस हरकत की भरपूर निंदा की. वहीं बुधवार को राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने संजय सरावगी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया. लेकिन भाजपा विधायक तैयार नहीं हुए और आगे बढ़ गये. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष के पास कार्रवाई की मांग की.

गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने दोनों के बीच सुलह करा दिया. इस दौरान उनके चेंबर में तेजस्वी यादव और तारकिशोर प्रसाद भी मौजूद रहे. तीनों की मौजूदगी में दोनों विधायकों का हाथ मिलवाया गया.

विजय कुमार सिन्हा ने ट्वीटर पर लिखा कि -''सामाजिक जीवन में रहने वाले जनप्रतिनिधियों से हमेशा व्यवहार की मर्यादा को स्थापित करते हुए हर परिस्थिति में अपने आचरण में शालीनता और विनम्रता रखना अपेक्षित है. मा. सदस्य भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी जी ने आज फिर उस स्वस्थ परंपरा को मजबूती दी है. वहीं सुलह के बाद भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी ने कहा कि उनके बीच का विवाद खत्म हो गया है. वो सूबे की बेहतरी के लिए साथ मिलकर काम करेंगे.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें