1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. paswan family fight seen on the road paras faction now host a feast in response to the aasheervaad yaatra asj

सड़क पर दिखेगी पासवान परिवार की लड़ाई, आशीर्वाद यात्रा के जवाब में अब भोज देगा पारस गुट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चिराग पासवान व पशुपति पारस (File pic)
चिराग पासवान व पशुपति पारस (File pic)
Prabhat Khabar Graphics

पटना. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर चिराग पासवान व पशुपति कुमार पारस के बीच में चल रही लड़ाई अब रोड पर भी दिखेगी. चिराग पासवान ने घोषणा किया है कि पांच जुलाई को रामविलास पासवान के जन्मदिन पर वे हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे. यात्रा पूरे बिहार में होगी.

पार्टी सूत्रों के अनुसार यात्रा में लोगों के बीच पासवान के उत्तराधिकारी के लिए जनसमर्थन जुटाया जायेगा. अब दूसरी तरफ पारस गुट की ओर से पांच जुलाई को प्रदेश कार्यालय में दस हजार लोगों को भोज देने की बात कही जा रही है.

पारस गुट के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सर्राफ ने बताया कि इसके लिए प्रशासन से अनुमति ली जायेगी. अगर, अधिक भीड़ की अनुमति नहीं मिलती है, तो उनके कार्यकर्ता ब्लॉक स्तर पर मंदिर-मस्जिद के बाहर लोगों को भोजन कराने का काम करेंगे.

चिराग गुट की चिट्ठी, पारस गुट ने बताया अधूरी

इधर, चिराग गुट की ओर से एक चिट्ठी जारी की गयी है. यह चिट्ठी एक जनवरी की है. जिसे रामविलास पासवान ने सौरभ पांडे को लिखा है. चिट्ठी में रामविलास पासवान ने सौरभ पांडेय की तारीफ की है और कहा है कि चिराग पासवान के साथ वो बेहतर काम कर रहे हैं. मगर, इस पर पारस गुट की ओर से इसका भी काउंटर किया गया है.

पारस गुट के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि चिराग की ओर से जिस चिट्ठी को सार्वजनिक किया गया है. वह अधूरी है. उसी चिट्ठी के आगे के पन्नों में रामविलास पासवान ने लिखा था कि पारस के साथ 50 सालों से काम कर रहे हैं और उन्होंने संगठन को मजबूत किया है. जिसे चिराग गुट ने छुपा लिया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें