1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar statement on president election candidature from jdu nda

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी को लेकर सीएम नीतीश कुमार का बयान, कहा मेरी कोई दिलचस्पी नहीं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव में उनकी उम्मीदवारी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर अब विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा की उनकी राष्ट्रपति के पद में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार
प्रभात खबर

देश में जल्द ही राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है. जिसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम की चर्चा हुई थी. अब सीएम इन सभी अटकलों को खुद ही खारिज कर दिया है. उन्होंने साफ-साफ लहजे में कहा की उनकी राष्ट्रपति बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. नीतीश कुमार ने कहा कि पता नहीं इस तरह की खबरें कहां से आ जाती हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जनता दरबार खत्म होने के बाद राष्ट्रपति पद के उनकी उम्मीदवारी पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि इसमें मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है. नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि ना तो मेरी राष्ट्रपति बनने की इच्छा है और ना ही मैं इस पद का दावेदार हूं.

राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन के सवाल पर भी नीतीश कुमार ने तस्वीर साफ करने की कोशिश की और कहा कि अभी तो राष्ट्रपति की उम्मीदवारी के लिए किसी का भी नाम नहीं आया है. जब किसी का नाम आएगा तब वार्ता होगी, अभी इस पर और क्या बोला जाए.

नीतीश कुमार ने कहा कि इसके पहले भी हमने राष्ट्रपति चुनाव में अपने पसंद के उम्मीदवार को वोट दिया था. अभी तक तो किसी ने मुझसे बात नहीं की है, कि उम्मीदवार कौन होगा. एक उम्मीदवार होंगे या फिर उससे ज्यादा होंगे. जब ऐसा कोई मसला आएगा तब देखा जाएगा. राष्ट्रपति चुनाव के संबंध में अभी तक एनडीए में किसी तरह की कोई बात नहीं हुई है.

मुख्यमंत्री ने कहा की कुछ महीने पहले भी राष्ट्रपति चुनाव में उनके उम्मीदवार होने की बातें चली थी. सीएम नीतीश ने साफ कहा की जेडीयू के मंत्री ने मुझे राष्ट्रपति बनाने की बात कही थी वह गलत किया था. इसके लिए बाद में उन्होंने स्पष्टीकरण भी दिया था.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें