1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar and tejashwi attended jdu iftar tej pratap sitting next to manjhi asj

Video जदयू के इफ्तार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव हुए शामिल, मांझी के बगल में बैठे तेज प्रताप

जदयू की ओर से दी गयी इफ्तार पार्टी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव शामिल हुए. एक सप्ताह के अंदर यह दूसरा मौका है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव एक दूसरे से ऐसे मौके पर मिले हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जदयू का इफ्तार
जदयू का इफ्तार
प्रभात खबर

पटना. जदयू की ओर से दी गयी इफ्तार पार्टी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव शामिल हुए. एक सप्ताह के अंदर यह दूसरा मौका है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव एक दूसरे से ऐसे मौके पर मिले हैं. इफ़्तार की ख़ास बात ये रही कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को विदा किया और जब तेज प्रताप कहीं पीछे रह गये तो फिर उनके भी आने का इंतज़ार किया.

भाजपा समेत सभी दल के लोग हुए शामिल

पटना के हज भवन में आयोजित इस इफ्तार पार्टी में बिहार के तमाम दलों के नेता मौजूद दिखे. भाजपा की ओर से उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मौजूद थे. इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले पहुंचे, जबकि तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों भाई एक साथ पहुंचे. तेजस्वी लोगों से बात करते दिखे जबकि तेज प्रताप सीधा पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बगल में जा बैठे और उनसे बात करते दिखे.

जीतन राम मांझी पर लगाये थे आरोप

तेज प्रताप यादव ने एक दिन पहले ही जीतन राम मांझी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि मांझी आवास से उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. तेजप्रताप के इस दावे के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की तरफ से सफाई भी आई थी, लेकिन अब इफ्तार के बहाने ही सही तेज प्रताप और मांझी एक साथ बैठे दिखे हैं.

मांझी की इफ्तार पार्टी में भी तेज–तेजस्वी को न्योता

रमजान के महीने में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की तरफ से भी कल दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जाएगा. जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत भाजपा के प्रमुख नेताओं को भी न्योता भेजा गया है खास बात यह है कि जीतन राम मांझी ने इफ्तार पार्टी में तेज और तेजस्वी को भी बुलावा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें