1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nine police stations changed after the crime meeting now bihar police work with a new strategy asj

क्राइम मीटिंग के बाद बदल गये नौ थानेदार, अब नयी रणनीति से काम करेगी बिहार पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना पुलिस
पटना पुलिस
FIle

पटना. पटना जिले में रविवार को क्राइम मीटिंग के बाद नौ थानेदारों का तबादला कर दिया गया. बुद्धा कॉलोनी थानेदार रविशंकर सिंह को कंकड़बाग का नया थानेदार बनाया गया.

कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशी बुद्धा कॉलोनी के नये थानाध्यक्ष बने. वहीं, शास्त्री नगर का थानेदार रामशंकर सिंह को बनाया गया.

शास्त्री नगर के थानेदार विमलेंदु को कदमकुआं का नया थानेदार बनाया गया. बेउर के थानेदार फुल देव को डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर की कमान सौंपी गयी.

डुमरा सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को पत्रकार नगर थाने का नया थानेदार बनाया गया.

पत्रकार नगर के थानेदार प्रमोद कुमार को बेऊर थाने की कमान सौंपी गयी. फतुहा के थानेदार को मालसलामी का नया थानेदार बनाया गया. जबकि मालसलामी के थानाध्यक्ष को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया.

दीघा के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को फतुहा का नया थानेदार बनाया गया है. वहीं, राजेश कुमार को दीघा का थानेदार बनाया गया.

व्यवसायियों, बैंकों व हॉस्टल संचालकों के साथ बैठक करेंगे थानाध्यक्ष

अब हर बुधवार को जिले के सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र के व्यवसायी, पेट्रोल पंप मालिक, बैंककर्मी, सीएसपी व माइक्रो फाइनेंस संचालक, लॉज व हॉस्टल ऑनर के साथ बैठक करेंगे.

बैठक में सभी की समस्या और उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में भी पूछा जायेगा. इस बात की जानकारी रविवार को क्राइम मीटिंग के बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने दी.

उन्होंने बताया कि जिले में लगभग सभी थानों के कांडों की रिपोर्ट अच्छी है. थानाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों को कई निर्देश दिये गये हैं. क्राइम मीटिंग में एसपी, डीएसपी, एएसपी समेत एसडीपीओ भी मौजूद रहे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें