1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. murder sexual abuse and kidnapping of girl in bihar crime increases know latest news of bihar today skt

दुष्कर्म, हत्या, अपहरण... बिहार में बेखौफ अपराधियों के निशाने पर मासूम, एक साथ कई वारदात आए सामने

बिहार में बेखौफ अपराधी मासूमों को अपना शिकार बना रहे हैं. वैशाली के महनार के बाद अब मुजफ्फरपुर, गया और चंपारण से कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आए हैं. जिसमें अपहरण, हत्या और दुष्कर्म के मामले शामिल हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में बलात्कार, हत्या और अपहरण की घटनाएं सामने आयी हैं.
बिहार में बलात्कार, हत्या और अपहरण की घटनाएं सामने आयी हैं.
Symbolic Pic

बिहार में मासूमों से हैवानियत के कइ मामले सामने आए हैं. वैशाली के महनार में नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद अब चंपारण, गया और मुजफ्फरपुर में वारदातों को अंजाम दिया गया है. अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. हत्या, अपहरण और दुष्कर्म की दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है.

पूर्वी चंपारण में दुष्कर्म करने के बाद बच्ची की हत्या का आरोप

पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को छपकहिया मठ में फंदे से लटका दिया. घटना मंगलवार रात करीब आठ बजे की है. बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी शाम 6:30 बजे पड़ोसी शंकर राय के घर रोज की तरह टीवी देखने गयी थी. इस दौरान बिजली गुल हो गयी. घर आने में बच्ची को देर हुई तो वह शंकर राय के घर पहुंची. पूछने पर उसने कहा कि आपकी पुत्री बिजली गुल होने के बाद ही यहां से चली गयी.

लापता बच्ची का शव लटका हुआ मिला

बच्ची को खोजने के क्रम में छपकहिया मठ में लापता बच्ची का शव लटका हुआ मिला. उसके प्राइवेट पार्ट से अत्यधिक खून निकला हुआ था. उसकी मां ने पड़ोसी शंकर राय पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके घर छापेमारी की गयी, लेकिन वह घर पर नहीं था. उन्होंने कहा कि बच्ची का कपड़ा जांच के लिए एफएसएल भेजा जायेगा.

गया में इंटर की छात्रा की हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

वहीं एक मामला गया के गुरुआ थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया है. युवती इंटर की छात्रा थी और मंगलवार दोपहर से ही गायब थी. मंगलवार की रात करीब 10 बजे कुछ युवक गांव पहुंचे व उसके घर के बाहर शव छोड़कर फरार हो गये. परिजनों ने बताया कि छात्रा जो कपड़े पहनकर घर से ट्यूशन के लिए गयी थी, उसमें नीचे की पोशाक बदली हुई थी. उन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या की आशंका जतायी है. देर रात इस मामले में मृतका की मां के बयान पर दुष्कर्म कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की बेटी का अपहरण

एक और मामले में मुजफ्फरपुर में एक ठेकेदार की 12 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया गया है. शेरपुर गांव में दो बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने बुधवार की शाम छह बजे मिट्टी ठेकेदार चंदन तिवारी की 12 साल की बेटी पल्लवी कुमारी का अपहरण उसके घर के दरवाजे से कर लिया. वह सातवीं कक्षा की छात्रा है. अपहर्ताओं ने पत्र के जरिये पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें