1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. murder in bihta crime news patna latest news today of brutal murder of the labor skt

Patna News: बिहटा में लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से गोदा, शव फेंककर भागे हत्यारे

बिहटा में अपराधियों ने फिर एकबार हत्या की घटना को अंजाम दिया है. एक मजदूर को चाकू से गोदकर मार डाला गया और उसके शव को फेंककर हत्यारे फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में मजदूर की चाकू से गोदकर हत्या
बिहटा में मजदूर की चाकू से गोदकर हत्या
प्रभात खबर

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये हैं. लगातार हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बीच बिहटा से एक अपराध की खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने एक मजदूर की हत्या कर शव को फेंक दिया.

भीम सिंह यादव लूटपाट का विरोध करने लगे और उनके साथ चल रहे रिश्तेदार भाग गये. इस दौरान अपराधियों ने धारदार हथियारों से हमला कर भीम सिंह यादव की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन थाना पहुंचे और शव की पहचान की. मृतक के परिजनों ने बताया कि चाकू मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को फेंका गया है.

मृतक के शरीर पर चाकू के कई जख्मों के निशान बने हुए हैं. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि हत्यारों ने बेहद निर्ममता से ये हत्या की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सारी प्रक्रिया पूरी की और पोस्टमार्टम के लिए शव को अनुमण्डल अस्पताल भेज दिया है.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पस्ट बताया जा सकता है. फिलहाल मृतक के परिजनों के तरफ से कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है.

(बिहटा से बैजू कुमार की रिपोर्ट)

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें