1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mukesh sahani on nda and vip party mla controversy read latest updates of bihar nda news skt

पर्दे के पीछे से पार्टी तोड़ने की चल रही साजिश, मुकेश सहनी ने एनडीए समेत कई मुद्दों पर दिये बड़े बयान

बिहार के पशुपालन मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) बुधवार को बेहद कड़े तेवर में दिखे. एनडीए में नाराजगी पर भी उन्होंने जवाब दिया. मुकेश सहनी ने इस दौरान वीआईपी पार्टी को तोड़ने की साजिश का भी खुलासा किया और पर्दे के सामने आने की चुनौती भी दे दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुकेश सहनी ने एनडीए समेत कइ मुद्दों पर दिये बड़े बयान
मुकेश सहनी ने एनडीए समेत कइ मुद्दों पर दिये बड़े बयान
फाइल फोटो

बिहार के पशुपालन मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) बुधवार को बेहद कड़े तेवर में दिखे. उन्होंने अपनी पार्टी के अंदरुनी हालात और एनडीए में नाराजगी पर मीडिया के सवालों का जवाब दिया. मुकेश सहनी ने इस दौरान वीआईपी पार्टी को तोड़ने की साजिश का भी खुलासा किया और पर्दे के सामने आने की चुनौती भी दे दी.

बुधवार को मीडिया से बात करने के दौरान वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के तेवर तल्ख थे. उन्होंने कहा कि वीआइपी पार्टी के अंदर कोइ समस्या नहीं है. उनके पार्टी को तोड़ने का प्रयास कुछ लोग पर्दे के पीछे से कर रहे हैं. वीआईपी पार्टी के मुखिया ने बिना नाम लिये चुनौती पेश कर दी और कहा कि अगर ताकत है तो पर्दे के सामने आकर ये खेल करें. उन्होंने कहा कि मैं सन ऑफ मल्लाह(Son Of Mallah Mukesh Sahani) हूँ और उस पर्दे में ही आग लगा दूंगा.

मुकेश सहनी ने कहा कि उनके पार्टी में किसी को अपना विचार प्रकट करने की पाबंदी नहीं है. पार्टी के सदस्य बेहिचक अपनी बात सामने रखते हैं. लेकिन अंदर कोई मनभेद नहीं है. सभी विधायक एकजुट हैं. पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार एनडीए में कुल 4 दल शामिल हैं और कुछ बातों को लेकर शिकायतें भी हैं. लेकिन पूरा गठबंधन एकजुट है.

बता दें कि बिहार विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. पांच दिनों तक चलने वाले इस सत्र को लेकर जब एनडीए की बैठक हुई तो वीआईपी पार्टी ने इसका बहिष्कार किया. मुकेश सहनी अपने विधायकों के साथ इस बैठक से दूर रहे.

उन्होंने मीडिया के सामने अपनी नाराजगी जताकर आरोप लगाया था कि एनडीए में उनके दल को उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है. जिसके बाद सियासी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. इसी बीच वीआईपी पार्टी के एक विधायक ने बैठक में शामिल नहीं होने के मुकेश सहनी के फैसले को गलत करार दे दिया और कहा कि किसी भी विधायक से बिना चर्चा किये ऐसा कदम उठाना गलत था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें