1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mts exam solver gang many more centers in bihar on target of delhi police arrested scholars spilled the beans asj

MTS Exam Solver Gang: दिल्ली पुलिस के निशाने पर बिहार के कई और सेंटर, गिरफ्तार स्कॉलरों उगले राज

एमटीएस परीक्षा में बिहार के जहानाबाद के स्कॉलर की गिरफ्तारी के बाद सॉल्वर गैंग का खुलासा हुआ है. दरअसल पुलिस ने जिस शशिकांत को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है उसके और भी स्कॉलर अन्य राज्यों में दूसरे की जगह परीक्षा देने के लिए गये हुए है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
SSC MTS Exam
SSC MTS Exam
internet

पटना. एमटीएस परीक्षा में बिहार के जहानाबाद के स्कॉलर की गिरफ्तारी के बाद सॉल्वर गैंग का खुलासा हुआ है. दरअसल पुलिस ने जिस शशिकांत को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है उसके और भी स्कॉलर अन्य राज्यों में दूसरे की जगह परीक्षा देने के लिए गये हुए है.

पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रही है कि आखिर शशिकांत द्वारा बैठाये गये स्कॉलर कहां-कहां है और कौन-कौन है. वहीं अगमकुआं थाना क्षेत्र से गिरफ्तार आदित्य कुमार से पुलिस ने पूछताछ की है. उसने भी शशिकांत का नाम बताया है.

शशिकांत के मोबाइल नंबर की खंगाली जा रही है हिस्ट्री

दिल्ली पुलिस गिरफ्तारी के बाद आदित्य व शशिकांत के मोबाइल को जब्त कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों के घर से कई कागजात को भी जब्त किया है, जिसमें कई सारे परीक्षार्थियों के प्रमाणपत्र मिले हैं.

पुलिस ने उन सभी प्रमाणपत्रों को अपने कब्जे में ले लिया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार उनकी गिरफ्तार आरोपितों के मोबाइल को खंगाला गया है, कई सारे अहम सुराग मिले हैं.

पहले भी सॉल्वर गैंग के बिहार से जुड़ते रहे हैं तार

सॉल्वर गैंग की बात करे तो इससे पहले भी अन्य कई राज्यों की पुलिस छानबीन के लिए बिहार आ चुकी है और अबतक जितने भी बड़े सेटर के नाम सामने आये हैं वह बिहार के ही निकले हैं.

दिल्ली पुलिस का भी मानना है कि इससे पहले भी कई बार फर्जी अभ्यर्थियों की गिरफ्तारी के बाद जांच में पाया गया कि मुख्य सरगना बिहार के ही रहने वाले हैं. मालूम हो कि इससे पहले नीट की परीक्षा में सॉल्वर गैंग ने बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की थी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें