1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mobile snatching incident in patna control ssp making special team police bihar avh

Patna में मोबाइल स्नेचिंग की घटना पर लगेगी लगाम? SSP ने बनाई स्पेशल टीम, झपट्टा मारो पर ऐसे कसी जाएगी नकेल

हर थाने में दो पुलिसकर्मियों को मोबाइल फोन स्नेचिंग के केस को सुलझाने के लिए विशेष रूप से ड्यूटी लगायी गयी है. विशेष टीम अपने स्तर पर मोबाइल स्नेचर को पकड़ने के लिए अभियान चलायेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उपेंद्र कुमार शर्मा
उपेंद्र कुमार शर्मा
Facebook

पटना में लगातार हो रही मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं से पुलिस परेशान है. कई तरह के रणनीति बनाने के बावजूद भी मोबाइल स्नेचिंग की घटनाएं नहीं रुक रही है. इसके लिए अब एसएसपी ने विशेष टीम का गठन कर दिया है. यह उन थाना क्षेत्रों में काम करेगी, जहां मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है.

इसके साथ ही हर थाने में दो पुलिसकर्मियों को मोबाइल फोन स्नेचिंग के केस को सुलझाने के लिए विशेष रूप से ड्यूटी लगायी गयी है. विशेष टीम अपने स्तर पर मोबाइल स्नेचर को पकड़ने के लिए अभियान चलायेगी. जबकि थाना में दो पुलिसकर्मियों में से एक की ड्यूटी मोबाइल फोन के कॉल डिटेल निकालने की आवश्यक प्रक्रिया को करना होगा और दूसरे की ड्यूटी मोबाइल स्नेचिंग के बाद मिले स्नेचरों के फोटो व अन्य सूचनाओं को एक जगह एकत्र करके रखना है.

एक युवक को तलाश रही है पुलिस, कई घटनाओं को दिया है अंजाम- पुलिस ने कोतवाली, बुद्धा कॉलोनी, शास्त्रीनगर इलाके में हुए मोबाइल स्नेचिंग की घटना में शामिल अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज से हासिल की है. इसमें एक युवक की तस्वीर पुलिस को हाथ लगी है, जिसने कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

खास बात यह है कि वह अकेले ही बाइक चलाते हुए घटना को अंजाम दे रहा है. उसकी हरकतों की तस्वीर कोतवाली, शास्त्रीनगर व बुद्धा कॉलोनी में हुए मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं के दौरान ही कैमरे में कैद हुई थी. हालांकि उस युवक की पहचान नहीं हो पायी है. उसे पकड़ने की जिम्मेदारी एसएसपी ने विशेष टीम को दी है.

चौक-चौराहों पर जमघट लगाने वाले युवक पुलिस के निशाने पर- एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा सभी थानाध्यक्षों को चौक-चौराहों पर हाई स्पीड की बाइक के साथ जमघट लगाने वाले युवाओं पर नकेल कसने का निर्देश दिया है. एसएसपी को यह जानकारी मिली थी कि शाम के समय में बोरिंग रोड, पुनाईचक मोड़ आदि जगहों पर काफी संख्या में युवक जुटते हैं

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें