1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. magadh women college girls found with cigarettes news causing ruckus scooty seized in patna magadh mahila college news skt

मगध महिला कॉलेज के गेट पर लड़कों के साथ सिगरेट पीती लड़कियों के कारण मचा बवाल, स्कूटी की गयी जब्त

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मगध महिला कॉलेज
मगध महिला कॉलेज
file pic

मगध महिला कॉलेज में मेन गेट के बाहर कुछ छात्राएं अपने लड़के दोस्तों के संग सिगरेट पीती पकड़ी गयी हैं. इसकी सूचना कॉलेज की एक छात्रा ने प्राचार्या डॉ शशि शर्मा को फोन के जरिये दी. इसके बाद प्राचार्या कर्मचारी और गार्ड के साथ तुरंत मेनगेट पर पहुंचीं, लेकिन तब तक छात्राएं और उनके दोस्त भाग चुके थे. इस मामले में कॉलेज प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. कॉलेज प्राचार्या ने इसमें शामिल छात्राओं पर एक्शन लेने के साथ ही मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही है.

एक स्कूटी को किया गया जब्त

प्राचार्या ने बताया कि उन्होंने अपनी आंखों से ऐसा नहीं देखा. लेकिन सूचना मिलने पर वे तुरंत वहां पहुंचीं. आस-पास के लोगों ने बताया कि कुछ छात्राएं अपने लड़के दोस्तों के संग सिगरेट पी रही थीं. मौके पर एक ब्लू रंग की स्कूटी भी मिली, जिस पर सभी बैठे हुए थे. इसे कॉलेज प्रशासन ने जब्त कर अपनी पार्किंग में रखा है. प्राचार्या ने कहा कि इस घटना की जानकारी उन्होंने डीएसडब्ल्यू को दे दी. जो भी छात्राएं इसमें शामिल हैं, उनके खिलाफ एक्शन लिया जायेगा.

लगाये जायेंगे दो और कैमरे

इसके अलावा कॉलेज गेट पर पहले से एक कैमरा मौजूद है. लेकिन छात्राओं की सुरक्षा के लिए गेट के दोनों ओर दो कैमरे लगाये जायेंगे. इससे कॉलेज में मौजूद सीसीटीवी से छात्राओं के एक्शन पर नजर रखी जायेगी. उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जायेगी. स्कूटी जब्त करने के बाद एक छात्रा उनसे मिलने आयी थी. उसने कहा कि स्कूटी उसकी है और वह क्लास करने के बाद वहां स्कूटी पार्क कर अपनी क्लासमेट से बात कर रही थी. इस मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है. प्राचार्या ने छात्रा से कहा कि वे अपने अभिभावक को लेकर आये, उसके बाद ही स्कूटी मिलेगी.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें