1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. liquor latest news child cried and said papa drinks alcohol with the money of the book rjs

Bihar News : बच्चे ने रो-रोकर कहा-किताब के पैसे से शराब पी जाते हैं पापा, वीडियो वायरल

रोहतास जिला के तिलौथू प्रखंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो में स्कूली बच्चा रो रो कर अपने शिक्षक को बता रहा है कि उसके पिताजी सारा पैसा का शराब पी जाते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बच्चे ने रो-रोकर कहा-किताब के पैसे से शराब पी जाते हैं पापा
बच्चे ने रो-रोकर कहा-किताब के पैसे से शराब पी जाते हैं पापा
प्रभात खबर

पटना. रोहतास जिला के तिलौथू प्रखंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो में स्कूली बच्चा रो रो कर अपने शिक्षक को बता रहा है कि उसके पिताजी सारा पैसा का शराब पी जाते हैं. जिसके कारण पढ़ने के लिए हम किताब नहीं खरीद पा रहे हैं. वायरल वीडियो में शिक्षक बच्चे से पूछ रहे हैं कि पिछले 5 दिनों से कहे जाने के बाद भी तुमने किताब क्यों नहीं खरीदा? इसपर बच्चे ने कहा उसके पिताजी सारा पैसा का शराब पी जाते हैं. इस कारण किताब नहीं खरीद पाये. लड़के की छोटी बहन भी शिक्षक के सामने अपने भाई की बातों का समर्थन करती है.

बच्चा जब अपने पिता पर शराब पीने का आरोप लगा रहा है उस वक्त उसके पिता भी वहीं खड़ा दिख रहे हैं. यह वायरल वीडियो उत्क्रमित मध्य विद्यालय, पतलूका का बताया जाता है. वायरल वीडियो में बच्चे की एक बहन भी दिख रही है. जिसने भी स्वीकार किया की सारा पैसा उसके पिताजी शराब में खर्च कर रहे हैं. बच्चे का पिता का नाम मेवालाल बताया जाता है. वायरल वीडियो में पिता मेवालाल बाद में किताब खरीदने की बात स्वीकार भी रहा है. इस वायरल वीडियो की सत्यता का प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें