1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest news patna police bluntly it is not my job to find the phone if you want to complain then do it with the ssp rjs

पटना पुलिस की दो टूक: फोन खोजना मेरा काम नहीं है, शिकायत करनी हो तो SSP से कर दें...

फोन खोजना मेरा काम नहीं, आपको शिकायत करनी है तो एसएसपी से कर सकती हैं. यह वाक्या है शनिवार की सुबह की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फोन का लोकेशन देने पर भी पटना पुलिस का दो टूक
फोन का लोकेशन देने पर भी पटना पुलिस का दो टूक
प्रताभ खबर

पटना. फोन खोजना मेरा काम नहीं, आपको शिकायत करनी है तो एसएसपी से कर सकती हैं. यह वाक्या है शनिवार की सुबह की है. पटना के गांधी मैदान थाने में एक लड़की आती है. वो अपना नाम आदित्य बताते हुए थाना में उपस्थित पुलिस पदाधिकारी को बताती है कि मैंने अपने फोन का लोकेशन लोकेट कर लिया है. सर आप मदद करेंगे तो वो मिल जायेगा. इसपर थाना में बैठे अदिकारी कहते हैं कि मेरा काम फोन खोजना नहीं है. वो तो तुम्हें दूसरा नंबर मिल जाए इसलिए हमने आवेदन ले लिया.

दरअसल, यह मामला शुक्रवार की शाम का है. आदित्य अपने कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पटना के गांधी मैदान के पास स्थित बापू सभागार आयी थी. वहां पर उसका आईफोन गुम हो गया. शुक्रवार को उसने तत्काल इसकी सूचना गांधी मैदान थाने को दे दी. पुलिस ने भी मामले को लेकर अपनी कार्रवाई पूरी कर दी. लड़की फिर सुबह-सुबह थाने पहुंची और जो काम पुलिस को करनी चाहिए थी वो वह सब कर के आयी थी. उसने अपना ढूंढ लिया था. लोकेशन लेकर वो थाने पहुंची और गांधी मैदान थाना में उपस्थित पदाधिकारी से आग्रह किया कि वो साथ चलेंगे तो मेरा मोबाइल मिल जायेगा. लेकिन, राधानी पटना में अपराधियों के बढ़ते कहर के बीच पटना पुलिस की हैरान करने वाला बयान सामने आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें