1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav health updates latest news of lalu prasad yadav rjd ka health condition in delhi aiims skt

Lalu Yadav News: चक्कर और बुखार की शिकायत के बाद लालू यादव दिल्ली एम्स में भर्ती, जानिये हेल्थ अपडेट

राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ गयी जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत अभी स्थिर है. डॉक्टर की निगरानी में उन्हें रखा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lalu Yadav News
Lalu Yadav News
फाइल फोटो

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत शुक्रवार को अचानक बिगड़ गयी. आनन-फानन में उन्हें दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद को तेज बुखार के साथ चक्कर आ रहा था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरुवार को लालू प्रसाद पटना से दिल्ली गये थे.

बताया जाता है कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं थी. इसी वजह से लालू यादव पटना से दिल्ली आये थे. फिलहाल गुरुवार देर शाम उनकी तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ने लगी, तो उन्हें एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार को लालू असहज महसूस करने लगे. ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा. सांस लेने में तकलीफ हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. सुत्रों के अनुसार, राजद सुप्रीमो की तबीयत अभी स्थिर है. डॉक्टर की निगरानी में लालू प्रसाद अभी हैं.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पिछले कुछ सालों से बीमार चल रहे हैं. चारा घोटाला मामले में उलझे लालू प्रसाद अभी जमानत पर बाहर हैं. रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें दिल्ली एम्स भेज दिया गया था. जमानत पर बाहर निकलने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर ही रह रहे थे.

लालू यादव हाल में ही बिहार में हुए उपचुनाव के लिए प्रचार करने पटना आए. लंबे समय के बाद राजद सुप्रीमो का आगमन था. चुनाव परिणाम आते ही लालू यादव वापस दिल्ली लौट गये. पिछले दिनों लालू यादव को पटना फिर एकबार तब आना पड़ा जब अदालत ने उन्हें पेश होने का आदेश दिया.

लालू यादव पटना आए तो अदालत में पेश होने के बाद अगले दिन चार साल के बाद पार्टी कार्यालय भी गये. यहां उन्होंने संबोधित भी किया. वहीं लालू यादव ने पटना की सड़कों पर जीप भी चलाया. पटना से दिल्ली लौटते ही लालू यादव की तबीयत बिगड़ी और उन्हें एम्स में फिर एकबार भर्ती किया गया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें