1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalan singh said party fight alone if needed in manipur and up elections update news

ललन सिंह ने कहा- मणिपुर और यूपी में जरूरत पड़ी तो पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि मणिपुर और यूपी में जरूरत पड़ी तो पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू सांसद ललन सिंह
जदयू सांसद ललन सिंह
File

पटना. जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि मणिपुर और यूपी में मैंने पार्टी नेताओं के साथ बातचीत की है. उनके विचारों के साथ हम एनडीए के भागीदारों के साथ चर्चा करेंगे, अगर वे हमें इन राज्यों में भागीदार नहीं बनाते हैं, तो हम अकेले चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. जदयू अध्यक्ष ने साफ कहा कि हमारा लक्ष्य जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना है.

बताते चलें कि 31 जुलाई को दिल्ली में जेडीयू ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सांसद ललन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया था.पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष आरसीपी सिंह के केंद्र में मंत्री बनने के बाद उन्हें पार्टी की कमान सौंप दी गई . उन्हें नीतीश कुमार का काफी करीबी माना जाता है.

ललन सिंह मुंगेर से पार्टी के सांसद हैं और बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. ललन सिंह जेडीयू के 18 साल के इतिहास में पहले सवर्ण अध्यक्ष हैं. इससे पहले तीनों अध्यक्ष ओबीसी से थे और माना जा रहा है कि सवर्ण जाति के ललन सिंह का अध्यक्ष पद पर चुनाव सामजिक समीकरण को साधने के लिए किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें