1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalan singh and other leaders meeting in jdu office patna for rajya sabha election candidate skt

Bihar News: जदयू कार्यालय में सियासी चहलकदमी तेज, ललन सिंह के साथ कई बड़े नेताओं की बैठक, जानें मायने

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के साथ जेडीयू के कई बड़े नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं. बंद कमरे में सभी नेताओं की अहम बैठक चल रही है. इस दौरान अशोक चौधरी व उपेंद्र कुशवाहा समेत अन्य नेता मौजूद हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू कार्यालय
जदयू कार्यालय
फाइल फोटो

राज्यसभा चुनाव और जातिगत जनगणना को लेकर अभी बिहार के सियासी गलियारे का तापमान गरमाया हुआ है. इस बीच जदयू कार्यालय में जेडीयू के बड़े नेताओं का जुटान शुक्रवार को हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत कई बड़े नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं.

बताया जा रहा है कि बंद कमरे में तमाम नेताओं की अहम बैठक चल रही है. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा, संजय झा, अशोक चौधरी और नीरज कुमार समेत अन्य नेताओं के मौजूद होने की बात सामने आ रही है. खबर लिखे जाने तक बैठक जारी रहने की सूचना है.

बता दें कि प्रदेश में अभी दो मुद्दे पर सियासी गहमागहमी तेज है. एक तरफ जहां राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार के नामों को लेकर लगातार सभी दलों में मंथन हो रहा है. वहीं अब नाम घोषित होने का समय नजदीक आ चुका है. नामांकन जारी है.

जदयू के तरफ से राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर अभी केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का नाम जोर-शोर से चर्चे में है. इस बार आरसीपी सिंह के नाम को लेकर अभी तक संशय बरकरार ही है. वहीं आरसीपी सिंह की मुलाकात गुरुवार देर शाम को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई. सीएम से मुलाकात के समय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहे.

बिहार सरकार इस बार जातीय जनगणना भी अपने खर्चे पर कराने जा रही है. इसे लेकर सर्वदलीय बैठक की तिथि भी तय कर ली गयी है.सभी दलों के साथ बैठक करने के बाद सरकार जातीय जनगणना को लेकर आगे का कदम तय करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें