1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jewellery shop loot in bhagalpur and arrah crime news bihar businessman latest news skt

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के निशाने पर सोना-चांदी की दुकानें,भागलपुर के बाद अब आरा में बड़ी वारदात

बिहार में सोना-चांदी का व्यापार करने वाले आभूषण व्यापारी इन दिनों लूटेरों के निशाने पर हैं. राज्य में आभूषण दुकानों में घुसकर लूटपाट का मामला लगातार सामने आ रहा है. हाल में ही भागलपुर में पुलिस थाना के बेहद करीब आभूषण दुकान में लूट के बाद अब आरा में दो दुकानों में लूटपाट की गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

बिहार में इन दिनों लूटेरों का टारगेट सोना-चांदी का दुकान बना हुआ है. आरा शहर के बेहद व्यस्त इलाके में सोमवार देर शाम अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. हथियार के बल पर दो आभूषण दुकानों में लूटपाट किया गया. अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो गये हैं ये इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिना किसी डर के 5 मिनट से अधिक समय लेकर इस लूट को अंजाम दिया गया.

आरा में लूट की ये घटना शहर के अति व्यस्त इलाका नगर थाना क्षेत्र के गोपाली चौक के पास की है. हथियारबंद अपराधियों ने दो दुकानों में घुस कर लगभग 15 लाख रुपये मूल्य के गहने व एक दुकान से 90 हजार नकदी लूट लिये. दुकानदार ने विरोध करने का प्रयास किया, तो हथियार दिखाकर उन्हें चुप करा दिया गया और लूट के बाद अपराधी फरार हो गये.

दुकान के लॉकर को भी खुलवाकर अपराधियों ने सारा गहना बटोर लिया. वहीं सीसीटीवी फुटेज की जब जांच की गयी तो पता चला कि दोनों दुकानों में घुस कर लूटपाट करनेवाले अपराधियों की संख्या सिर्फ पांच ही नहीं थी, बल्कि उनके तीन साथी बाहर भी खड़े थे.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्पष्ट दिखायी पड़ रहा है कि 18-20 वर्ष के उम्र के अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों की संख्या पांच है, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद तीन बाहर खड़े नजर आये. सभी अपने मुंह पर मास्क लगाये हुए थे. और सभी नाकाबपोश थे. लगभग 6:45 मिनट पर अपराधियों ने दुकान के अंदर जाकर लूटपाट किये. इसी क्रम में अपराधियों ने दोनों दुकानों को निशाना बनाया.

बता दें कि हाल में ही भागलपुर में भी ठीक ऐसी ही एक लूट हुई है. जिसमें हथियारबंद अपराधियों ने जीरोमाइल थाना क्षेत्र के बेहद करीब एक ज्वैलरी शॉप में लूट को अंजाम दिया था. वहां भी आरा की घटना के जैसे ही बेखौफ होकर लूट मचाया गया और दुकानदार को पीटा गया था. अपराधी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें