1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu virtual meeting on mahila udhyami yojana bihar jdu leader rcp singh and 1000 women karyakarta to join skt

महिला उद्यमी विषय पर जदयू का वर्चुअल सम्मेलन आज, पार्टी की 1000 महिला पदाधिकारी होंगी शामिल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
वर्चुअल सम्मेलन (FILE PIC)
वर्चुअल सम्मेलन (FILE PIC)
सोशल मीडिया

महिला उद्यमी विषय पर रविवार को सुबह 11 बजे जदयू का वर्चुअल सम्मेलन होगा. इस सम्मेलन में पार्टी की 1000 महिला पदाधिकारी जूम ऐप के माध्यम से जुड़ी होंगी, जबकि फेसबुक पर बड़ी संख्या में लोग इसे लाइव देखेंगे. इससे पहले 20 जून को कोरोना के खिलाफ जदयू के जागरूकता अभियान को गति देने के लिए हुए वर्चुअल सम्मेलन को लगभग एक लाख तीस हजार लोगों ने लाइव देखा था.

महिला उद्यमी विषय पर हो रहे वर्चुअल सम्मेलन में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के साथ ही महिला उद्यमियों के विशिष्ट पैनल का भी संबोधन होगा. इस पैनल में सुप्रिया शर्मा (मुंबई), रश्मि सिन्हा (दिल्ली), अनुपमा सिंह (बेंगलुरु), सुभद्रा सिंह (अहमदाबाद) एवं आकांक्षा श्री (पटना) शामिल हैं. ये सभी उद्यम से जुड़े तकनीकी और व्यावहारिक विषयों पर व्याख्यान देंगी.

इसके साथ ही बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह, शीला मंडल, महिला जदयू की अध्यक्ष डॉ श्वेता विश्वास, जदयू समाज सुधार वाहिनी की अध्यक्ष डॉ ललिता और अल्पसंख्यक महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष कहकशां परवीन सहित अंजुम आरा भी इस वर्चुअल कार्यक्रम में शामिल रहेंगी.

प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि यह अपने तरह का पहला आयोजन होगा, जिसमें बहुत बड़ी संख्या में महिलाओं की सहभागिता होगी. इसका उद्देश्य महिला उद्यमिता को बढ़ावा देना और इस दिशा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए ऐतिहासिक कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें