1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu president lalan singh corona positive know latest corona cases in patna bihar skt

Bihar News: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना पॉजिटिव, जदयू कार्यालय किया गया सील

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना संक्रमित हो गये हैं.कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर ने बिहार के सियासी गलियारे में भी एंट्री ले ली है. जदयू कार्यालय को अभी सील कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह
प्रभात खबर

बिहार में कोरोना संक्रमण अब तेजी से फैलने लगा है. कोरोना ने अपने पांव अब सियासी गलियारों की तरफ भी बढ़ा दिया है. सोमवार को हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी अपने परिवार के 18 सदस्यों के साथ पॉजिटिव पाए गये. वहीं सोमवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उधर जदयू कार्यालय के अंदर गार्ड समेत 5 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद जदयू कार्यालय को सील कर दिया गया है.

कोरोना की तीसरी लहर ने अब बिहार के राजीनिक गलियारे में भी एंट्री ले ली है. जदयू कार्यालय में कोरोना संक्रमित मिलने की खबर सामने आयी ही थी कि थोड़ी ही देर बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आ गयी. ललन सिंह ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

गौरतलब है कि सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी कोरोना संक्रमित पाए गये. हम सुप्रीमो के अलावा उनके परिवार में पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, बहू दीपा मांझी सहित 18 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इनमें पूर्व सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं.पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि सभी लोग गया स्थित अपने गांव महकार में हैं. वहीं पर सभी का इलाज चल रहा है.

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण के फिलहाल 1385 सक्रिय मामले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को ये आंकड़ा जारी किया है. रिकवरी रेट में अभी गिरावट दर्ज की गयी है. सूबे का रिकवरी रेट अभी 98.15 प्रतिशत है. पटना में संक्रमण सबसे अधिक फैला है. रोजाना यहां नये मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं. पटना में बड़ी संख्या में इस बार डॉक्टर भी पॉजिटिव पाए गये हैं. एनएमसीएच के डॉक्टरों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है जो चिंता का विषय बना हुआ है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें