1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu national president rcp singh says about future of jdu party in meeting also about nda bihar future in hindi skt

आरसीपी सिंह ने जदयू के भविष्य को लेकर किया यह दावा, वशिष्ठ नारायण ने कहा- हम धोखा देने वालों में नहीं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आरसीपी सिंह
आरसीपी सिंह
social media

राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में परिणाम बेशक संतोषजनक नहीं रहा, लेकिन इस चुनाव में हमारे नेता नीतीश कुमार की साख और उनकी विश्वसनीयता की जीत हुई है. हमारी पार्टी में संगठन का जैसा काम हुआ वैसा किसी पार्टी में नहीं हुआ. हमारे कार्यकर्ताओं ने गठबंधन धर्म पूरी ईमानदारी से निभाया.

उन्होंने कहा कोरोना काल में जैसा काम हमारी सरकार ने किया वैसा देश में कहीं नहीं हुआ, लेकिन कोराना के कारण लोगों के बीच पहले की तरह पहुंचना संभव नहीं हो पाया. इस कारण कुछ लोग हमारे मतदाताओं को गुमराह करने में सफल रहे. उन्होंने कहा कि जैसे हमारे नेता दिन-रात काम में लगे रहते हैं, वैसे ही हमें प्रो-एक्टिव होकर काम करना है. हमें ये हरगिज नहीं सोचना है कि हम सत्ताधारी हैं. इसलिए हमारा क्लास अलग है. कोई इगो हमें नहीं पालना है. जदयू पहले भी नंबर वन पार्टी थी, आज भी है और आगे भी नंबर वन ही रहेगी.

प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमलोग धोखा खा तो सकते हैं, लेकिन धोखा दे नहीं सकते. ये हमारा चरित्र नहीं. अगर कहीं कोई कमी है तो उसे दूर करने में हमें पूरे संकल्प के साथ जुटना है. हमारे पास कार्यक्रमों की फेहरिस्त है, नीति है, नीयत है, नीतीश कुमार जैसा चेहरा है, बस जरूरत है तो जुबान चलाने की. हमें हरगिज नहीं भूलना चाहिए कि तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद हमलोग शक्ति के रूप में उभरे हैं. हमारे नेता के समान न तो किसी में कार्य करने की क्षमता है, न ही उनका कोई विकल्प है.

बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय प्रभारी, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता एवं चुनाव में पराजित उम्मीदवार शामिल हुए. बैठक का संचालन पूर्व विधानपार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी ने किया. इस दौरान लोकसभा में दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, विजय कुमार चौधरी, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव संजय झा, शीला कुमारी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें