1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jap workers lathi sticks in bjp office sabotagefir against three nominees and dozens of unknowns including ljp leader ksl

भाजपा कार्यालय में जापलो कार्यकर्ताओं ने भांजी लाठियां, तोड़फोड़, लोजपा नेता समेत तीन नामजद और दर्जनों अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हाथापाई करते कार्यकर्ता
हाथापाई करते कार्यकर्ता
प्रभात खबर

पटना : पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में विशेष कार्यक्रम चल रहा था. कार्यालय स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में सुबह करीब साढ़े 11 बजे आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल संबोधन चल रहा था.

कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यालय के सामने मुख्य सड़क से जापलो की रैली गुजर रही थी. अचानक रैली में चल रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर हमला कर दिया. मुख्य गेट को जोर-जोर से हिलाने लगे और अंदर आने की कोशिश करने लगे.

लाठियां भांजते कार्यकर्ता
लाठियां भांजते कार्यकर्ता
प्रभात खबर

बाहर खड़े कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जापलो कार्यकर्ताओं ने हाथापाई भी की. साथ ही पीएम समेत अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करने लगे. इसका विरोध भाजपा कार्यालय के अंदर मौजूद दर्जनों कार्यकर्ता करने लगे. दोनों तरफ से संघर्ष शुरू हो गया. इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले को शांत कराया.

इसके बाद भाजपा की तरफ से लोजपा के प्रदेश महासचिव रामचंद्र प्रसाद यादव, मनीष कुमार समेत तीन नामजद के अलावा दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है. फिलहाल मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है.

घटना के संबंध में प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि जिन्हें खुद नहीं पता कि वे कितने दिनों तक जेल में रहे और इसके बाद बाहर आये हैं. ऐसे लोग अगर रैली निकालेंगे, तो इसी तरह की घटना को अंजाम देंगे. इस घटना की जितनी निंदा की जाये, वह कम है. भाजपा कार्यालय और कार्यकर्ताओं पर यह पूरी तरह से सुनियोजित षडयंत्र के तहत हमला किया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें