1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. he was doing the wrong thing with the girl people beat the accused to death in patna bihar asj

बच्ची के साथ कर रहा था गलत काम, लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र की स्लम में बुधवार सुबह चार बजे आठ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपित की जमकर पिटाई की गयी. पिटाई में जख्मी आरोपित की उपचार के दौरान पीएमसीएच में शाम को उसकी मौत हो गयी.

थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि जख्मी की मौत हो गयी है. इस संबंध में दो प्राथमिकियां दर्ज की जायेंगी. एक पीड़िता की मां के बयान पर दुष्कर्म व दूसरी प्राथमिकी भीड़ द्वारा आरोपित की पिटाई से हुई मौत की.

मां के साथ सो रही थी बच्ची, उठा कर ले गया : पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बस्ती में बनी झोंपड़ी में वह बेटी को लेकर सो रही थी, सुबह अचानक चार बजे के करीब नींद खुली तो देखा की बच्ची नहीं थी. वह खोजने लगी. तभी बस्ती की एक महिला ने बताया कि बच्ची को एक युवक ले गया है.

पीड़िता ने शोर मचाते हुए बस्ती के लोगों को एकत्र किया. मां का कहना है कि आरोपित 30 वर्षीय युवक दुनटुन मांझी सोई बच्ची को मुंह दबा कर ले गया और गलत कार्य किया. इसके बाद खोजबीन करते हुए आरोपित युवक को बस्ती के लोगों ने पकड़ लिया और लाठी, डंडा व लात-घूंसे से पीट-पीट कर आरोपित को अधमरा कर दिया.

इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपित को भीड़ से छुड़ा कर जख्मी अवस्था में पीएमसीएच भेजा. वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी. बस्ती में चर्चा यह भी है कि बच्ची की नींद सुबह में खुल गयी थी. आरोपित टुनटुन बहला-फुसला कर उसे अपने संग ले गया था.

थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि तफ्तीश में पता चला है कि आरोपित युवक टुनटुन मांझी स्लम के समीप में ही अकेले रहता था, वो कूड़ा-कचरा चुन कर बेच अपना जीवन गुजारता था. पुलिस की मानें तो मृतक के परिवार के लोग अभी सामने नहीं आये हैं. शव को पोस्टमार्टम करा 72 घंटे सुरक्षित रखा जायेगा. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जायेगी. इसके बाद ही स्पष्ट होगा कि दुष्कर्म हुआ था या नहीं.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें