1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. hathwa market patna fire news today as many shops burned in fire in hathua market patna news skt

पटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, 6 घंटे के अंदर जलकर खाक हुई कई दुकानें, मची अफरातफरी

पटना के हथुआ बाजार में अलसुबह अचानक भीषण आग लग गई. शहर के बीचों बीच बने इस बाजार में आग लगने की घटना से हड़कंप मच गया. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग
पटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग
prabhat khabar

बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राजधानी के शहरी क्षेत्र के हथुआ मार्केट में भीषण आग लगी है. आग की चपेट में कई दुकानें आ चुकी है. वहीं आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

खराब मौसम के बीच आग लगने की घटना

हथुआ मार्केट में आग लगने के कारण का पता अभी नहीं चला है. खराब मौसम के बीच इस भीषण अगलगी की वजह कोई शॉर्ट सर्किट को बता रहा है तो कोई आकाशीय बिजली गिरने को. हालांकि लाखों का नुकसान हो चुका है.

पटना में मौसम का मिजाज बदला, आग से अफरातफरी

बता दें कि राजधानी पटना में मौसम का मिजाज गुरुवार को बदला रहा. एक तरफ जहां बारिश ने दस्तक दी तो वहीं अचानक लगी इस आग से अफरातफरी मच गयी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को अलसुबह अचानक आग लगने की घटना घटी. हथुआ मार्केट बीच शहर के मुख्य बाजारों में एक है.

दमकल की गाड़ियां पहुंची

लोगों ने देखा कि अचानक आग की लपटें तेजी से बढ़ने लगी. घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को मिली तो मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची. दमकल की टीमें आग बुझाने में जुटी लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद भी जब आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो कुछ और गाड़ियां मौके पर बुलाई गयी.

करीब 6 घंटे की जद्दोजहद के बाद आग पर काबू

करीब 6 घंटे की जद्दोजहद के बाद दमकल की सहायता से अग्निशमन टीम ने आग पर काबू पाया. लेकिन इस घटना से लाखों का नुकसान अनुमानित है. बताया जा रहा है कि मार्केट की कई दुकानें जलकर खाक हो गयी है. वहीं घटना के बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग किस वजह से लगी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें