1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gopal mandal walking around wearing underwear in tejas rajdhani express know jdu mla controversial story avh

तेजस में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल की कंट्रोवर्सियल कहानी, एक नजर में...

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं. गोपाल मंडल पिछले दिनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगा दिया था. हालांकि इस मामले में पार्टी की ओर से नोटिस भी जारी किया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपाल मंडल
गोपाल मंडल
Facebook

बिहार के सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर सुर्खियों हैं. दरअसल, तेजस में बनियान-अंडरबियर पहनकर घूमने के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं इस मामले में नई दिल्ली रेलवे जीआरपी में एक शिकायत भी दर्ज किया गया है. बता दें कि गोपाल मंडल अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आइए जानते हैं उनके कंट्रोवर्सियल कहानी के बारे में.

तारकिशोर प्रसाद पर विवादित टिप्पणी- गोपाल मंडल इससे पहले डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के ऊपर हमला बोलकर सुर्खियों में आ चुके हैं. गोपाल मंडल ने कहा था कि डिप्टी सीएम यहां पर पैसा तसीलने आते हैं. इस मामले में जब विवाद बढ़ा, तो जेडीयू ने उन्हें नोटिस थमा दिया.

मंदिर के गेट पर हंगामा- सावन में बिहार के सभी मंदिरों को बंद रखने का निर्देश सरकार की ओर से दिया गया था. लेकिन गोपाल मंडल सावन के सोमवारी को भागलपुर के एक मंदिर पहुंचकर काफी हंगामा किया. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं पूजा करने आया था, लेकिन अनुमति नहीं दी गई, तो मैं इसको लेकर सवाल पूछा.

रिवॉल्वर से ठोक देंगे- बताते चलें कि इसी साल मार्च में गोपाल मंडल का एक बयान सुर्खियों में था. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मैं रिवॉल्वर साथ रखता हूं, जरूरत पड़ने पर किसी को ठोक दूंगा.

बाल बालाओं के साथ मंच पर ठुमका लगाते वीडियो वायरल- दिसंबर 2020 में गोपाल मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे बार बालाओं के साथ डांस करते हुए दिख रहे थे. हालांकि इसपर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि वे सिर्फ सेल्फी लेने के लिए मंच पर चढ़े थे.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें