1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. goods train derailed in prayagraj division changes in the operation of these four trains coming to bihar asj

प्रयागराज मंडल में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, बिहार आनेवाली इन चार ट्रेनों के परिचालन में हुआ बदलाव

उत्तर मध्य रेल के प्रयागराज मंडल के गाजियाबाद-टुंडला रेलखंड के मध्य दाउद खान के निकट रविवार को एक मालगाड़ी के कुछ डिब्बे के बेपटरी हो गये. इस हादसे के कारण इस रेलखंड से गुजरने वाली पूर्व मध्य रेल की चार ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
परिचालन में बदलाव
परिचालन में बदलाव
फाइल

पटना. उत्तर मध्य रेल के प्रयागराज मंडल के गाजियाबाद-टुंडला रेलखंड के मध्य दाउद खान के निकट रविवार को एक मालगाड़ी के कुछ डिब्बे के बेपटरी हो गये. इस हादसे के कारण इस रेलखंड से गुजरने वाली पूर्व मध्य रेल की चार ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है.

ईसीआर के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि तीन अक्टूबर को नई दिल्ली से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 02570 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल एवं नई दिल्ली से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 02566 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल का परिचालन नियमित मार्ग गाजियाबाद-कानपुर-लखनऊ के बदले परिवर्तित मार्ग वाया गाजियाबाद- मुरादाबाद-लखनऊ के रास्ते किया जाएगा.

वहीं तीन अक्टूबर को नई दिल्ली से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 02398 नई दिल्ली-गया स्पेशल का परिचालन 120 मिनट नियंत्रित कर किया जाएगा.

ऐसे ही आनंद विहार टर्मिनस से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 02368 आनंद विहार टर्मिनस-भागलपुर स्पेशल का परिचालन 120 मिनट नियंत्रित कर किया जाएगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें