1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gold robbery in bihar criminal akshay kumar special 26 style at gopalganj bihar crime news avh

Akshay kumar की स्पेशल 26 फिल्म के स्टाइल में हुई लूट, खुद को बिहार सरकार का अधिकारी बता कर फंसाया सभी को

हथियार से लैस दो लुटेरों ने खुद को बिहार सरकार का अधिकारी बताकर डेढ़ लाख का सोना लूट लिया. बताया जा रहा है कि दोनों लुटेरे सोना लेकर बाइक पर बैठे और कुसेंधा की ओर फरार हो गए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

बिहार के गोपालगंज जिले में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के फिल्म स्पेशल 26 के स्टाइल में हुई लूट से हड़कंप मच गया है. जिले में दो जगहों पर सरकार के आधिकारी बता लुटेरे सोने का गहना लेकर दुकान से फरार हो गए. वहीं घटना के बाद पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के कोयलदेवा बाजार स्थित आरके ज्वेलर्स नामक दुकान पर बेखौफ हथियार से लैस दो लुटेरों ने खुद को बिहार सरकार का अधिकारी बताकर डेढ़ लाख का सोना लूट लिया. बताया जा रहा है कि दोनों लुटेरे सोना लेकर बाइक पर बैठे और कुसेंधा की ओर फरार हो गए. घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद दल-बल के साथ पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची.

घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष अशोक कुमार अपने दल-बल के साथ पहुंचकर छानबीन में जुट गए. पुलिस की टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है. इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है.

इस पूरे मामले में आरके ज्वेलर्स के संचालक रंजन कुमार सिंह ने बताया कि पहले दो लोग आए और खुद को बिहार सरकार (Bihar Government) का अधिकारी बताया. इसके बाद उन लोगों ने सोना जांच के लिए मांगा, जैसे ही हमने उन्हें दिया, वे लोग गन दिखाकर फरार हो गए. गहना करीब डेढ़ लाख का था.

वहीं गोपालगंज जिले से ही ऐसा एक और मामला सामने आया है, जिले के हथुआ बाजार में एक सोने के दुकान में ही दो लुटेरों ने खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर करीब डेढ़ का लाख का सोना लेकर फरार हो गया. व्यवसायी शंकर सोनी ने बताया कि दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान दो लोग सफारी शूट पहने आए और खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताया.

इस दौरान दोनों ने एक महिला को गेट पर चौकसी के लिए खड़ा किया, जिसके बाद दोनों ठग गहने देखने लगा. इस दौरान दोनों ने तीन गहने खरीदे और पांच सोने का चेन लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि इस मामले में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें