1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. flood in bihar latest news update 14 people died due to drowning in flood

Flood In Bihar: बाढ़ के पानी में बहे लोग, डूबने से 14 लोगों की हुई मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बाढ़ के पानी में बहे लोग, डूबने से 14 लोगों की हुई मौत
बाढ़ के पानी में बहे लोग, डूबने से 14 लोगों की हुई मौत
प्रभात खबर

Flood In Bihar, पटना : गंडक नदी की बाढ़ में दूसरे दिन भी डूबने से बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गयी. गोताखोरों की मदद से तीन लोगों के शव बरामद किये गये हैं, जबकि एक लापता है़ हादसा बरौली थाने के पचरूखिया और मटियारा गांव में हुआ. शनिवार को बाढ़ग्रस्त बघेजी पंचायत के पचरूखिया गांव में शौच के लिए जाते समय एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी, जिसकी पहचान रमन तिवारी के रूप में की गयी. वहीं, दूसरी घटना उस वक्त हुई जब महम्मदपुर मटियारा गांव के मेवानंद चौरसिया का 10 वर्षीय पुत्र सुमितत कुमार, श्रीभगवान चौरसिया का पुत्र मंटू कुमार व चंद्रजीत चौरसिया का पुत्र सड़क पर बह रहे पानी को पार कर कहीं जा रहे थे. पानी पार करने के दौरान एक बच्चा तेज धार में बहने लगा, जिसे दो बच्चे बचाने गये. इस दौरान वे भी पानी की तेज धार में बह गये.

उत्तर बिहार व भागलपुर में डूबने से 10 की मौत

बाढ़ के पानी में डूबने से शनिवार को उत्तर बिहार के सीतामढ़ी में दो, पूर्वी चंपारण में एक, मधुबनी में एक, सहरसा में पांच व खगड़िया में एक की मौत हो गयी. सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी. सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर रेल खंड के न्यू रून्नीसैदपुर रेलवे हाल्ट से कुछ दूरी पर रेल पुल के समीप युवक की मौत हो गयी.

वहीं, पूर्वी चंपारण के सुगौली के बेलवतिया कचहरी टोले में किशोरी व मधुबनी के फुलपरास में थुकहा नदी में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे जान चली गयी. वहीं, खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र की देवठा पंचायत के वार्ड नं दो में छह वर्षीय मधु कुमारी की मौत हो गयी. इधर, सहरसा के महिषी, सलखुआ व पतरघट में अलग-अलग जगहों पर डूबने से पांच की मौत हो गयी. महिषी प्रखंड के भेलाही गांव में तीन किशोर की मौत हो गयी जबकि सलखुआ व पतरघट में एक-एक की मौत हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें