1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. five patients die from corona in patna 31 new cases in pmch bihar asj

पटना में कोरोना से पांच मरीजों की मौत, पीएमसीएच में आये 31 नये मामले, जानें कहां पहुंचा मौत का आंकड़ा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना में कोरोना संक्रणम
पटना में कोरोना संक्रणम
फाइल फोटो

पटना : पटना एम्स में गुरुवार को तीन लोगों की मौत कोरोना से हो गयी. वहीं, पीएमसीएच में भी 50 वर्षीय महिला मरीज की माैत हो गयी. उनका नाम वसंती देवी था और वे पटना की ही रहने वाली थीं. उनको कई दूसरी बीमारियां भी थी. इधर, नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित रोहतास के डेहरी आॅनसोन डालमिया नगर निवासी 44 वर्षीय युवक की मौत उपचार के दौरान बुधवार की रात को हो गयी. एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ मुकुल कुमार सिंह ने बताया कि युवक को आठ सितंबर को भर्ती कराया गया था. इस तरह से अस्पताल में संक्रमित 171 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है. इधर, नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गुरुवार को संक्रमित तीन नये मरीज भर्ती किये गये हैं.

एम्स में आठ लोगों ने कोरोना को दी मात

फुलवारीशरीफ. पटना एम्स में गुरुवार को तीन लोगों की मौत कोरोना से हो गयी. वहीं नये मरीजों में 17 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है. एम्स कोरोना नोडल फिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में गया के 82 वर्षीय वृद्ध, दीघा के 62 वर्षीय वृद्ध, मधुबनी के 55 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गयी. वहीं गुरुवार को 17 नये मरीज पॉजिटिव मिले. पूर्वी चंपारण, पटना, खगड़िया, अररिया, सारण, सीवान, वैशाली, झारखंड, सहरसा, नालंदा, गया, मुजफ्फरपुर के मरीज शामिल हैं.

पीएमसीएच : सामने आये कोरोना के 31 मामले

पटना . पीएमसीएच में हुई कोरोना जांच में गुरुवार को कुल 31 नये मामले सामने आये हैं. पीएमसीएच माइक्रोबायोलॉजी विभाग में आरटीपीसीआर से 401 सैंपलों की जांच की गयी. इसमें 23 पॉजिटिव पाये गये जिसमें आठ पीएमसीएच के मरीजों के थे. 14 सैंपल सुपौल के और एक शेखपुरा का था. वहीं यहां रैपिड एंटीबॉडी किट से 134 सैंपलों की जांच की गयी. इसमें छह पॉजिटिव पाये गये हैं. ये सभी पटना के विभिन्न इलाकों के लोग हैं. इसके कोविड वार्ड में गुरुवार को 47 मरीज भर्ती थे़

posted by ahsish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें