1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fir on prince raj in connaught place police station delhi in sexual assault case latest news of ljp skt

सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज, यौन शोषण मामले में महिला की शिकायत पर कार्रवाई

लोजपा सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ने लगी है. दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. रेप मामले में दर्ज शिकायत के बाद ये एफआईआर दर्ज की गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांसद प्रिंस राज
सांसद प्रिंस राज
ट्विटर

समस्तीपुर के सांसद व चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ गयी है. दिल्ली में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. रेप से जुड़े एक मामले में प्रिंस राज के खिलाफ ये एफआईआर किया गया है.

दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक महिला ने करीब तीन महीने पहले एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें लोजपा सांसद प्रिंस राज के उपर रेप का आरोप लगाया गया था. आजतक न्यूज पोर्टल के अनुसार, कोर्ट का आदेश आने के बाद अब सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को ही ये एफआईआर दर्ज की गयी है.

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसके साथ बेहोशी की हालत में शोषण किया गया था. महिला ने खुद को लोजपा कार्यकर्ता बताया है. वहीं इन आरोपों को प्रिंस राज ने हमेसा खारिज किया है और इसे गलत करार दिया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है.

बता दें कि पासवान परिवार में छिड़े रार के बाद चिराग पासवान ने भी इस मामले का जिक्र किया था. वहीं 17 जून को प्रिंस राज ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया था और अपना पक्ष रखा था. प्रिंस राज ने इस दावे या बयान को झूठा और मनगढ़ंत बताया था.

प्रिंस राज ने ट्वीट कर लिखा था कि ये मेरी प्रतिष्ठा को खतरे में डालकर पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मुझ पर दबाव बनाने के लिए एक बड़ी आपराधिक साजिश का हिस्सा है. गौरतलब है कि प्रिंस राज रामविलास पासवान के सबसे छोटे भाई रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. रामचंद्र पासवान की मौत के बाद वो सांसद बने हैं. हाल में चिराग पासवान से बगावत करने वाले सांसदों में प्रिंस राज भी शामिल हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें