16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाPatna : नशे में धुत कार सवार ने स्कूटी में मारी टक्कर, स्थानीय लोगों ने युवकों को जमकर पीटा

Patna : नशे में धुत कार सवार ने स्कूटी में मारी टक्कर, स्थानीय लोगों ने युवकों को जमकर पीटा

हादसे के बाद जब लोग कार सवार दोनों युवकों को पीट रहे थे, तो उनमें से एक युवक बार-बार कह रहा था कि मेरा बाप दारोगा है... यह सुन लोग और भड़क गये और लात-घुसों की बरसात कर दी.

पटना. एसकेपुरी थाने के शिवपुरी फ्लाइओवर के नीचे तेज रफ्तार कार ने रविवार की रात करीब 11:30 बजे रेलिंग तोड़ते हुए एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार युवक काफी दूर फेंका गया और बेहोश हो गया. वहीं, इस हादसे में कार के परखचे उड़ गये. टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने कार से दो युवक अभय और रोहित को खींच कर बाहर निकाला और जमकर पिटाई कर दी.

स्थानीय लोगों ने युवकों को जमकर पीटा

स्थानीय लोगों द्वारा पिटाई होने के दौरान रोहित ने भागने का भी प्रयास किया. वहीं कार चालक व उसका साथी पिटाई से लहूलुहान हो गया. सूचना मिलते ही एसकेपुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गंभीर रूप से घायल युवक को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया.

पिटाई के दौरान कार चालक कह रहा था मेरा पिता दारोगा…

जब लोग कार सवार दोनों युवकों को पीट रहे थे, तो उनमें से एक युवक बार-बार कह रहा था कि मेरा बाप दारोगा है… यह सुन लोग और भड़क गये और लात-घुसों की बरसात कर दी. स्कूटी सवार की हालत काफी गंभीर है. फिलहाल उसके बारे में पुलिस को कुछ नहीं पता चल पाया है. वहीं उसके पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं मिला है. घटना रविवार की रात हुई. कार हड़ताली माेड़ से दीघा की ओर जा रही थी, जबकि स्कूटी सवार विपरीत दिशा से आ रही थी.

Also Read: पटना में चल रहा था अवैध अंचल कार्यालय, जमीन की दाखिल-खारिज के लिए रखा जाता था सादा स्टांप पेपर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें